रोटी बैंक कार्यालय का उद्घाटन क्लिक करें और जाने।

 

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद: गरीब लोगों के पेट भरने के उद्देश्य से रोटी बैंक के नाम से की गई पहल अब स्थायी हो गया है। धनबाद भूली के नावाडीह कुमार मार्केट में रोटी बैंक का कार्यालय का उद्घाटन धनबाद एसएसपी किशोर कौशल ने फीता काटकर किया। इस मौके पर जिप सदस्य प्रियंका पाल और बीजेपी नेता देवाशीष पाल मौजूद थे।

ये भी जाने———–

क्लब के सदस्यों ने सभी का स्वागत पौधा देकर किया. एसएसपी ने यूथ क्लब के सदस्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि रोटी बैंक का मुख्य उद्देश्य है कि जो खाना बर्बाद होता है उसे गरीबो तक पंहुचाना है. काफी लोग है जिन्हें दो वक़्त कि रोटी नसीब नही होती, वैसे में बर्बाद हो रहा खाना जरूरतमंद तक पंहुचे ऐसा काम करने का प्रयास संस्था कर रही है जो सराहनीय है. इन्हें आगे जो मदद की जरूरत होगी किया जाएगा।
विशिष्ट अतिथि देवाशीष पाल ने कहा धनबाद क्षेत्र में कितने ही गरीबो को संस्था भोजन कराती आयी है. यह बेमिसाल पहल है.
युथ क्लब के सदस्य रवि ने बताया कि कार्यालय खोलने का मुख्य उद्देश्य है कि जो भी सक्षम लोग गरीबो के लिए अनाज दान करते थे उन्हें रखने के लिए स्थान पर्याप्त नही था. अब अनाज रहने सहित गरीबो तक आसानी से अनाज पंहुचाया जा सकेगा।
मौके पर यूथ क्लब के रवि शेखर, संगीता श्रीवास्तव, राजू सिंह, जय प्रकाश, शाहिद, शहादत, प्रवीण गिरी, सिमरन कौर, प्रताप सिंह, अनिल श्रीवास्तव, आदित्य श्रीवास्तव, प्रीति सिंह, सोनल, प्रदीप, आलोक, मनीष, राहुल, विशाल, अजय सिन्हा आदि मौजूद थे।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

1,899 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *