राजधानी में दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या,आरोपी गिरफ्तार क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

रांची: रांची में एक बार दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने भीड़भाड़ वाले हिंदपीढ़ क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.
हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के छोटा तालाब के पास रहने वाले 32 वर्षीय सोहेब अली नाम के व्यक्ति को बाइक पर सवार होकर आए तो अपराधियों ने गोली मार दी आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा रिम्स ले जाया गया जहां पर सोहेब अली की मौत हो गई.

कैसे दिया घटना का अंजाम:-

मिली जानकारी के अनुसार हिंदपीढ़ थाना क्षेत्र के छोटा तालाब के पास रहने वाले सोहेब अली अपने घर से नाश्ता करके जैसे ही घर के बाहर आए उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने सोहेब अली को गोली मार दी गोली लगते ही सोहेब अली गिर पड़े जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें रिम्स ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

कांग्रेस भवन में काम करता था मृतक सोहेब अली:-

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सोहेब अली कांग्रेस भवन में काम करता था.किस वजह से हत्या की घटना का अंजाम दिया गया इसकी अभी तक सही जानकारी नहीं मिल पाई है.वहीं आशंका जताई जा रही है कि सोहेब अली की हत्या के पीछे आपसी विवाद का मामला हो सकता है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

हत्या के पीछे के वजह का नहीं  चल पाया है पता:-

इस मामले में हिंदपीढ़ थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मृतक सोहेब अली नाश्ता करके बाहर निकले उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई हत्या के पीछे क्या कारण है अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है और ना ही परिवार वाले इस बारे में कुछ बता रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।पूछताछ कर रही है।

 नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

546 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *