राजधानी एक्सप्रेस में दर्जनों यात्री फूड प्वाइजनिंग के हुए शिकार क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

नई दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही राजधानी एक्सप्रेस में रविवार को दर्जनों यात्री फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गये। मुरी स्टेशन पर 10.12 बजे जैसे ही ट्रेन पहुंची, स्टेशन पर यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गयी। लोग मदद के लिए भागते नजर आये।

सूचना पाकर रेलवे के चिकित्सा उपाधीक्षक डॉ। जे कच्छप, स्टेशन प्रबंधक एम एस खान, आरपीएफ के मुरी पोस्ट प्रभारी यू के सिंह समेत कई बड़े अधिकारी स्टेशन पर पहुंचे। स्थानीय सिंगपुर नर्सिंग होम के डॉ रमणेश प्रसाद भी अपने टीम के साथ पहुंचे। प्लेटफार्म एक पर कई एम्बुलेंसों की थोड़ी देर में ही लाइन लग गयी। राजधानी के तीन बोगियों के करीब 30 से भी ज्यादा लोग बेहोशी जैसी हालत में थे।

रेलवे के चिकित्सक डॉ जे कच्छप ने तत्काल सभी यात्रियों की स्वास्थ्य जांच की। सिंगपुर नर्सिंग होम के डा रमणेश की टीम ने भी यात्रियों की जांच में सहयोग किया। यात्रियों ने बताया की बोगी संख्या 3, 5, 8 व 9 में करीब तीस यात्री बेहोशी की हालत में पड़े थे। यात्रियों का इलाज करके ट्रेन को रवाना कर दिया गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए। डा जे कच्छप एवं उनकी टीम ट्रेन में ही हैं। जानकारी के मुताबिक कुछ गंभीर रूप से बीमार यात्रियों को बोकारो में ही उतार लिया गया। स्टेशन से ट्रेन 10.42 बजे रवाना हुई। इस दौरान 30 मिनट रुकी रही। मुरी के स्टेशन प्रबंधक एमएस खान ने बताया कि यात्री फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए है खान पान व्यवस्था में लापरवाही बरती गयी है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

757 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *