ये पूर्व सांसद उलट फेर करने में काफी माहिर हो रही है धनबाद के गलियों में खूब चर्चा क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS

धनबाद:दिल्ली:पूर्व सांसद अपनी काबिलियत के दम पर मैदान में टिके है, में आप को बता दु की ददई दुबे ऐसे इन्शान है जिसे धनबाद का हर बच्चा बच्चा जनता है। 3 बार की विजेता सांसद रीता वर्मा को मात देकर पहली बार धनबाद के सांसद बने कोई सपनो भी नही सोचा था रीता वर्मा को ददई दुबे मात दे देगा। BJP का विजय रथ रोकने वाले ये सांसद बने थे काँग्रेस की ओर से काफी लोकप्रिय है पूर्व सांसद ददई दुबे।
अभी भी इस उम्र में वो हार नही माने मैदान में डटे हुए है। अब देखना होगा काँग्रेस क्या इन्हें फीर मौका देते है। अगर काँग्रेस इन्हें मौका देती है तो उलट फेर करने में काफी माहिर है पूर्व सांसद ददई दुबे।

इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद धनबाद ददई दुबे कल देर शाम दिल्ली में झारखंड कांग्रेस प्रभारी आर पी एन सिंह से दिल्ली में मिले, उनकी ये मुलाकात काफी लंबी चली जिसमे आगामी चुनाव को लेकर चर्चा भी हुई, फिलहाल ददई दुबे कांग्रेस के अंदरूनी खींचतान में सब पर भारी है, साथ ही जमाने के साथ चलने के लिए ददई दुबे फेसबुक, ट्विटर और व्हात्सप्प भी इस्तेमाल कर रहे है, जिसपे लगातार काफी तीखे हमले वर्तमान सांसद श्री पी एन सिंह पे वो कर रहे है, ददई दुबे के फेसबुक पेज पर लगातार अपडेट आ रहे है, उनकी तैयारी किस ओर इशारा कर रही है ,ये तो वक़्त ही बताएगा।

धनबाद का NO 1 न्यूज पोर्टल
नेशनल टुडे लाइव।

1,315 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *