मुझे भी या दुनिया देखनी है क्लिक करें और जाने।

NTL पटना:- आज दिनांक 26 सितंबर 2018 को पटना के तारामंडल सभागार में जेनुइन एंटरटेनमेंट कारपोरेशन के बैनर तले बनी फिल्म मुझे भी यह दुनिया देखनी है का फिल्म के निर्माता सत्य प्रकाश मंगतानी द्वारा रखी गई जिसमें फिल्म के कलाकार अपने बहुचर्चित सीरियल शक्तिमान के हीरो मुकेश खन्ना भी मौजूद थे।।

मुकेश खन्ना ने बताया कि या फिल्म कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित है विनय पेट में ही मार दिया जाता है जन्म लेने से पहले साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यह फिल्म बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान से प्रेरित है इसीलिए फिल्म के निर्माता सत्यप्रकाश मांगता नहीं सरकार से मांग करते हैं कि प्रदेश की सरकार अपने राज्यों में फिल्म को टेक्स्ट फ्री करें जिससे यह ज्यादा से ज्यादा दशरथ इस फिल्म को देख सकें।

फिल्म के कलाकार मुकेश खन्ना ने कहा कि इस फिल्म को हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड कंसलटिंग कारपोरेशन यूएएन द्वारा सर्वश्रेष्ठ सामाजिक जागरूकता फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है ओरिया फिल्म बिहार और झारखंड में 28 सितंबर से रिलीज होगी।।

साथ ही साथ मुकेश खन्ना ने बताया कि यह फिल्म बिहार में सबसे पहले इस देश की जा रही है क्योंकि हमारे देश की महान सभ्यता और संस्कृति अगर कहीं बची है तो वह बिहार है।।।

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार ।

नेशनल टुडे लाइव पटना, बिहार

647 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *