मिली खुशी झारखण्ड की जनता को नए मरीजों की संख्या में गिरावट ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ी क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS

राँची :उपायुक्त ने कहा, धीरे-धीरे नए मरीजों की संख्या में गिरावट एवं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

गुरुवार को रांची के रिम्स अस्पताल से कोरोना के 09 मरीज ठीक हो कर निकले हैं. इन सभी की रिपोर्ट लगातार निगेटिव आई है. इस खबर से जिला प्रशासन सहित उन मरीजों के परिवार वालों में खुशी है साथ ही सभी ने एक स्वर में ठीक हो कर निकले मरीजों के लिए कहा, “आप हैं विजेता”. रिम्स रांची में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक साथ 09 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

गुरुवार को कोरोना ड्यूटी पर लगे जिला प्रशासन एवं रिम्स कर्मियों के चेहरे पर अचानक मुस्कान की लकीरें देखने को मिली जब रिम्स से यह खबर आई कि एक साथ 09 मरीजों की कोविड-19 सैंपल रिपोर्ट लगातार नेगेटिव आई है और ये सभी 09 संक्रमित कोरोना मुक्त घोषित किए जाते हैं. रिम्स के कोरोना वार्ड में तैनात डॉक्टरों की टीम ने यह खबर सुनी तो वो खुशी से फूले नहीं समाए. उन्होंने कहा कि, जब भी कोई मरीज यहां से ठीक हो कर निकलता है तो यह हमारे लिए किसी जीत से कम नहीं होती है. यह कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई में जीत की तरफ बढ़ रहे हमारे कदमों का एक नमूना है. हम जल्द ही पूरी रांची से कोरोना को खत्म कर देंगे.”
उपायुक्त, रांची श्री राय महिमापत रे ने कहा, “यह हमारे जिला के लिए एक अच्छी एवं पॉजिटिव खबर है. हम उस दौर में हैं जहां ‘नेगेटिव’ होना खुशी की बात हो गई है लेकिन जल्द ही हम सभी कोरोना के खिलाफ़ इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे और पूरे जिला भर को इससे मुक्त कर पॉजिटिव डायरेक्शन में आगे बढ़ेंगे.”
“मेरा सभी रांचीवासियों से अपील है कि कोरोना से बचें, दूसरों को भी बचाएं, सोशल/फिजिकल डिस्टेन्सिंग का पालन करें लेकिन दिलों में दूरियां न बने, इस बात का हमेशा ध्यान रखें. साथ ही, ठीक हो कर लौटने वाले मरीजों के साथ किसी भी प्रकार का सामाजिक दुर्व्यवहार न पनपे इसके लिए खुद और दूसरों को भी जागरुक करें.”
जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, रांची ने ठीक हो कर लौटने वाले मरीजों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “अगर सरकार, जिला प्रशासन, अस्पतालकर्मी कोरोना वॉरियर हैं तो आप हमारे ध्वजारोहक हैं।

नेशनल टुडे लाइव लोकप्रिय चैनल धनबाद

4,038 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *