माल्या को भगाने को लेकर पीएम अविलम्ब अरुण जेटली को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करे : युवा राजद 

NTL पटना:- 14 सितंबर 2018
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि देश का 9 हजार करोड़ लेकर विदेश फरार विजय माल्या को केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली जी द्वारा भगाने में मदद किए जाने को लेकर अविलम्ब पीएम नरेंद्र मोदी जी को केंद्रीय मंत्रिमंडल से अरुण जेटली जी को बर्खास्त कर देना चाहिए । 

विजय माल्या द्वारा यह कहा जाना कि विदेश भागने के पहले मैंने वित्तमंत्री अरुण जेटली जी से मुलाकात कर सारी वस्तु स्थिति से अवगत करा दिया था। वही वित्तमंत्री अरुण जेटली जी द्वारा भी यह स्वीकार किया जाना कि भगोड़ा विजय माल्या से चलते चलते बैंक से सेटेलमेंट संबंधित बातचीत हुई थी लेकिन मैबे विजय माल्या को सीधा बैंक से बातचीत करने को कहा। इससे साफ जाहिर होता है कि वित्तमंत्री अरुण जेटली ने विजय माल्या को देश से विदेश भगाने में पूरी मदद की हैं। 

भ्रष्टाचार के बहाने महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार जी को केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली और भाजपा से सफाई मांगनी चाहिए आखिर कौन सी डील के आधार पर विजय माल्या को देश से भगाने में मदद किया। जब अरुण जेटली जी को इस बात की जानकारी थी कि विजय माल्या विदेश भागने वाला है फिर भी इस बात की जानकारी सीबीआई,ईडी,पुलिस को क्यों नही दिया गया। देश की जनता के सामने मोदी सरकार की असली चेहरा सामने आने लगा है। जनता आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए को सबक सिखाएगी। 
संवाददाता
    जितेन्द्र कुमार
नेशनल टुडे लाइव पटना,बिहार।

373 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *