महिला की मौत के बाद धनबाद के इस हॉस्पिटल में परिजन का हंगमा मौके पर पहुँची पुलिस क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

CRIME NEWS

BIG BREAKING NEWS

धनबाद : धनबाद के निजी नर्सिंग होम में इलाज में लापरवाही के कारण महिला की मौत होने के कारण परिजन ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. मामला को शांत करने के लिए प्रबंधक को बैंक मोड़ पुलिस को बुलाना पड़ा, जिसके बाद भी घंटों हंगामा होता रहा।

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ाफाटक रोड स्थित पाटलिपुत्र नर्सिंग होम का है, जहां केंदुआडीह के रहने वाली राजकुमारी देवी हाई बीपी की शिकायत के कारण बीती रात नर्सिंग होम में भर्ती हुई थी. मगर कुछ घंटों में ही महिला की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने जमकर अस्पताल में हंगामा किया।

परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले ही इसी अस्पताल से इलाज करा कर लेकर गए थे. कल अचानक हाई बीपी होने के कारण मरीज को भर्ती कराया था. रात में सब ठीक था, अचानक डॉक्टरों ने बताया कि मरीज की मौत हो गई. साथ ही परिजनों का कहना है कि जिस वक़्त अस्पताल में भर्ती कराया था, अस्पताल में कोई डॉक्टर नहीं था. नर्स और कंपाउंडर के भरोसे इतना बड़ा अस्पताल चल रहा है. ऐसे में इतना बड़ा अस्पताल होने का क्‍या फ़ायदा. वहीं अस्पताल के सीएमओ की मानें तो मरीज की मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई है. हंगामा के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

NATIONAL TODAY LIVE

817 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *