भोजपुरी फिल्म भगवा क्षत्रिय का ऑफिसियल लुक किया गया जारी क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी।

गोरखपुर।मैडी लविशा की पहली भोजपुरी फिल्म “भगवा क्षत्रिय” का ऑफिसियल लुक पोस्टर पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया गया है।यह फ़िल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक भोजपुरी फ़िल्म हैं।जिसका अंदाजा पोस्टर देखने के बाद ही बिल्कुल स्पष्ट रूप से लगाया जा सकता है।यह फिल्म बिल्कुल समाजिक और परिवारिक हैं।साथ ही पूरी फिल्म औरतो पर हो रहें अत्याचार और समाज में हो रही बुराइयो पर आधारित है। जिसमे मैडी और लविशा दोनो ने बहुत अलग अंदाज में अपने आप को ढाला हैं और अपने किरदार से सभी दर्शको का दिल जीतने का प्रयास किया है। इस फ़िल्म में मैडी और लविशा की बहुत ही सुंदर प्यारी प्रेम-कहानी है,जिसे एक समाज मे क्षत्रियता से जोड़ा गया है।

फिल्म का ट्रैलर दशहरा के शुभ अवसर पर रिलीज की जायेगी और फिल्म दिपावली या दीपावली के आस पास रिलीज होने की संभावना है।

सबसे अलग इस फ़िल्म में खलनायक के रूप में डमरू दादा के किरदार में अपने ‘बताशा चाचा’ मनोज सिंह टाइगर नजर आएंगे और उनके साथ राजपाल यादव, जितेंद्र शर्मा,इन्द्रशेन यादव,सुमन रस्तोगी, वंदना सिंह,सुधीर सहाय,देव श्रीवास्तव और अरविन्द यादव एवं और भी कलाकार मौजूद है।

फ़िल्म के सभी गाने समाज को देख कर पारिवारिक तरीको से सजाया गया है ,जिससे समाज पे बुरा प्रभाव ना पड़े,और साथ ही मैडी जबरदस्त एक्शन के साथ फ़िल्म में नजर आएंगे और दर्शको का दिल जीतेंगे।

फिल्‍म का निर्माण पुर्वांचल फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुई है।जिसके निर्माता विकास अग्रहरी और निर्देशक एस बी श्रीवास्तव हैं। यह विकाश अग्रहरि की पहली भोजपुरी फिल्‍म है।

आपको बता दें कि इस साल मैडी – लविशा की कई बेहतरीन फिल्‍में रिलीज होने वाली हैं, जो कि हिंदी और भोजपुरी दोनो भाषाओं में है।जिनमे से तो कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है। फिलहाल मैडी-लविशा इन दिनों गोरखपुर में अपनी हिंदी थ्रिलर फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,483 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *