भाजपा में कोई माई का लाल है जो गारंटी दे कि नीतीश कुमार भाजपाई वोट लेकर पलटी नही मरेंगे:- तेजस्वी यादव क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

NTL/पटना:- आज 19 मार्च 2018 को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर लगातार हमलावर हैं। पिछले कई दिनों से रोज एक के बाद एक सबाल पूछ रहे हैं। आज भी उन्होंने PM मोदी और CM नीतीश से सबाल पूछते हुए कहा कि
2019 में नीतीश-मोदी किस मुँह से जनता के सवालों का सामना करेंगे? प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में किए गए अपने वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया है। युवाओं, किसानों और जवानों को ठगने का काम किया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो पूरी राजनीति ही विश्वासघात और छल-कपट युक्त है। नीतीश कुमार 2010 में भाजपा के साथ सत्ता में आए लेकिन 2013 में भाजपा को लात मार दी। 2015 में भाजपा हराने के नाम पर सत्ता में आए और 2017 में जनप्रिय जनादेश को बीजेपी और आरएसएस की गोद में रख दिया।
क्या भाजपा में ऐसा कोई माई का लाल है जो यह गारंटी दे सके कि 2019 में भाजपाई वोट लेकर चुनाव बाद नीतीश कुमार पलटी नहीं मारेंगे? अगर सुशील मोदी जैसे किसी भाजपाई ने अपनी माँ का दूध पिया है तो बिहार की आम अवाम को गारंटी दे कि नीतीश कुमार जनता के साथ धोखाधड़ी नहीं करेंगे। अगर नीतीश कुमार की भी मंशा ठीक है और जनता के वोट को गिरवी नहीं रखने का इरादा है तो शपथ पत्र लिखकर दे कि वो जनता के वोटों के साथ ग़द्दारी नहीं करेंगे अर्थात् पलटी नहीं मारेंगे।
मोदी और नीतीश कुमार को बिहार के विकास और जनकल्याण से ज़्यादा झूठ, फ़रेब, छल-कपट, पलटीबाज़ी, गप्पेबाज़ी और जुमलेबाज़ी पर ज़्यादा यक़ीन है और इन्हीं प्रपंचो के सहारे वो जनता को ठगने का प्रयास करेंगे लेकिन इस बार बिहार की जागरूक जनता वोट की चोट से इनके झूठ और वादाखिलाफ़ी का मुँहतोड़ जवाब देगी।

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार यादव

नेशनल टुडे लाइव

969 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *