बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस के एक रात शादी में परफॉर्म करने की फीस हैं करोड़ो में

बॉलीवुड स्टार्स अवॉर्ड्स फंक्शन्स के अलावा शादियों में भी परफॉर्म करते हैं. इन परफॉर्मेंस के लिए सितारों की फीस क्या है? कैटरीना कैफ से लेकर ऋतिक रोशन तक सभी फंक्शन्स में परफॉर्म करते हैं.कितनी कीमत लेते हैं ये स्टार्स एक परफॉर्मेंस के लिए।

शाहरुख खान:-
किंग खान की बात करें तो शाहरुख शादी में शामिल होने या परफॉर्म करने के लिए 8 करोड़ रुपये लेते हैं. शाहरुख कई बार कबूल कर चुके हैं कि शादियों में डांस अपनी कमाई का जरिया है.

कैटरीना कैफ:-
कैटरीना कैफ की डांसिंग स्किल्स और उनके लुक्स के चलते वह कार्यक्रमों में डिमांड में रहती हैं. प्रोग्राम में महज आने के लिए उनकी फीस 1 करोड़ रुपये है और परफॉर्म करने के वह 2.5 करोड़ रुपये लेती हैं.

अक्षय कुमार:-
शादी में किसी बॉलीवुड एक्टर को इनवाइट करने की हो तो अक्षय कुमार का नाम 2 लिस्ट में आता है. वह इस तरह के किसी फंक्शन में परफॉर्मेंस के लिए 2.5 करोड़ और महज शिरकत करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा:-
बॉलीवुड के साथ-साथ अब हॉलीवुड सिलेब्रिटी बन चुकी प्रियंका चोपड़ा एक वक्त में शादियों में बुलाई जाने वाली सबसे चर्चित अदाकारा थीं और इसके लिए यह एक्ट्रेस 2.5 करोड़ रुपये चार्ज किया करती थी.
अगली स्लाइड में जाने रणवीर कपूर कितना चार्ज करतें हैं एक परफॉर्मेंस का

रणवीर कपूर:-
इंडस्ट्री के चॉकलेटी हीरो रणवीर कपूर भी शादियों में परफॉर्म करने के लिए 2 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं.

ऋतिक रोशन:-
बॉलीवुड इंडस्ट्री के ग्रीक गॉड और कुछ सबसे बेहतरीन डांसर-एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन भी शादियों में परफॉर्म करते हैं. उनकी पार्टी में एक परफॉर्मेंस की कीमत 2.5 करोड़ रुपये है.

सनी लियोनी:-
बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी शादियों में 30 मिनट से कम की स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 23 लाख रुपये लेती हैं. गौरतलब है कि इन एक्टर्स की परफॉर्मेंस 10 मिनट से लेकर 1 घंटे के बीच होती है.

सलमान खान:-
बॉलीवुड के दबंग खान कई सालों से लोगों की शादियों और पार्टियों में परफॉर्म करते रहे हैं. वह लोगों की सबसे फेवरेट च्वॉइस में शामिल हैं. लेकिन उन्हें पार्टी में बुला तक परफॉर्म कराने की कीमत है 1.5 से 2 करोड़ रुपये लेते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा:-
सोनाक्षी सिन्हा को यदि आप अपने यहां किसी फंक्शन में बुलाना चाहें तो इसके लिए आपको 25 लाख रुपये खर्च करने होंगे. हालांकि इसमें उनका मेकअप और बाकी चीजें शामिल नहीं हैं.

मलाइका अरोड़ा:-
बॉलीवुड में कई आइटम नंबर में परफॉर्म कर चुकी मलाइका अरोड़ा की परफॉर्मेंस भी बाकी स्टार्स की तुलना में सस्ती है. मलाइका एक परफॉर्मेंस के 25 से 35 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

943 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *