बैंक मोड थाना को मिली बड़ी सफलता फर्जी DSP बन कर वसूली करता था। क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

धनबाद । यहां के बैंक मोड़ थाने की पुलिस ने मंगलवार को एक फर्जी डीएसपी को अरेस्ट किया है। पंकज कुमार नाम का यह डीएसपी लोगों को भय दिखाकर उनसे वसूली किया करता था। पुलिस ने इसके पास से एक पुलिस लिखी गाड़ी भी बरामद की है। पंकज के साथ उसका एक सहयोगी चंदन कुमार भी अरेस्ट हुआ, जो डीएसपी का फर्जी बॉडीगार्ड बनकर वसूली किया करता था।
– बैंक मोड़ के थाना प्रभारी ने बताया कि बोकारो जिले के रहने वाले ये दोनों बदमाश पिछले कई दिनों से विभिन्न जगहों में घूमकर लोगों को परेशान किया करते थे।
– दुकानदारों और फुटपाथ पर ठेले-खोमचों वालों को ये भय दिखाकर उनसे पैसे वूसला करते थे। इसके अलावा रात में ये पुलिस बनकर लोगों से लूटपाट भी किया करते थे।
– बीती रात बैंक मोड़ थाने से थोड़ा आगे ये गाड़ी लगाकर साइकल, रिक्शा और अन्य वाहनों से पैसे की वसूली कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने इन्हें अरेस्ट कर लिया।
– पुलिस ने इनके पास से सोने की कई अंगूठी, चेन और मोबाइल फोन बरामद किए हैं। ये सब लोगों से जबरन छीने गए थे।
– पुलिस ने दोनों से पूछताछ करने के बाद इन्हें जेल भेज दिया है। वहीं इनके पास से बरामद काले रंग की डस्टर टेरेनो गाड़ी की जांच की जा रही है।
*पुलिस पहुंची तो बोकारो के डीएसपी के रूप में दिया परिचय*
– शिकायत के बाद बैंक मोड़ थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्हें भी पंकज ने अपना परिचय डीएसपी के रूप में दिया। पंकज ने कहा कि वो बोकारो का डीएसपी है।
– पुलिस के अनुसार ये लोग इससे पहले भी धनबाद रेलवे स्टेशन और रंगाटांड़ के पास वसूली किया करते थे। कोयला वालों समेत सभी इनके निशाने पर रहते थे।
– पुलिस ने बताया कि ये फ्रॉड हैं और इनका आपराधिक इतिहास भी पता किया जा रहा है।

धनबाद से सरताज़ की रिपोर्ट।
छायाकार संतोष कुमार यादव।

1,368 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *