बेटी  को हवस के भूखे भेड़ियों के सामने परोसा क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

CRIME NEWS UPDATE

गुजरात:कहते है ना जब इंसानियत खत्म हो जाता है तो इन्शान कुछ भी कर देगा जी हा में आप को बात दु की गुजरात मे एक जालिम माता पिता अपनी बेटी को दरिंदो के हवाले कर दिया। आप को यकीन नही होगा लेकिन में आप को अपने चैनल के माध्यम से ये सच्चाई आप के सामने रख रहा हूँ।वही इस मामले से पूरा गुजरात शर्मशार हो गया है।

जनिये पूरा मामला विस्तार से ——-

अमरेली में एक लड़की के यौन शोषण का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां खुद माता-पिता ने पैसे के लालच में आकर अपनी नाबालिग  बेटी  को हवस के भूखे भेड़ियों के सामने परोस डाला। ये सिलसिला लगातार चलता रहा, जिसकी वजह से लड़की गर्भवती हो गई तो ये मामला पुलिस तक पहुंचा। अब मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

यह शर्मनाक घटना अमरेली के नांगध्रा गांव की है। जहां एक नाबालिग लड़की पुलिस थाने पहुंची और अपने माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उसने पुलिस को बताया कि वह चलाला इलाके के नांगध्रा गांव में अपने माता-पिता के साथ रहती है। लड़की ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने पैसे के लालच में आकर उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया।

तीन माह तक कई लोगों ने उसके साथ संबंध बनाए, जिसकी वजह से वह गर्भवती हो गई। लड़की के मुताबिक उसके माता-पिता उसे डरा धमका कर देह व्यापार करवाते रहे। उसे कई लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। जब वो गर्भवती हुई, तो उसने अपने माता-पिता के पुलिस को शिकायत दी।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

771 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *