बीजेपी नेता के ऊपर जानलेवा हमला,ढुलू महतो पर साजिश रचने का लगाया आरोप क्लिक करें और जाने।

 

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

रांची: बीजेपी धनबाद के कतरास मंडल के पूर्व अध्यक्ष विनय सिंह पर बुधवार को चलती धनबाद-रांची इंटरसिटी ट्रेन में जानलेवा हमला हुआ. विनय सिंह धनबाद-रांची इंटरसिटी ट्रेन से रांची जा रहे थे.जैसे ही बोकारो स्टेशन से ट्रेन खुली उसी दौरान पांच की संख्या में अपराधियों ने हमला बोल दिया और सभी अपराधी राधागांव स्टेशन में गाड़ी के स्लो होने पर उतर कर फरार हो गए.इस हमले में गंभीर रूप से घायल विनय सिंह को रेल पुलिस ने इलाज के लिए रिम्स रांची में भर्ती कराया है.भाजपा नेता ने हमले के लिए अपनी ही पार्टी के विधायक ढुलू महतो पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

ढुल्लू महतो पर याैन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला का साथ दे रहे हैं विनय सिंह:-

मिली जानकारी के अनुसार धनबाद जिला भाजपा की मंत्री कमला कुमारी के द्वारा बाघमारा के विधायक ढुलू महतो पर याैन उत्पीड़न का आरोप लगाने संबंधी रांची हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है.इस मामले में हाई कोर्ट ने राज्य के डीजीपी और धनबाद के एसएसपी से जवाब-तलब कर ऱखा है. बताया जा रहा है कमला कुमारी का विनय सिंह साथ दे रहे हैं.इसी सिलसिले में वह रांची हाई कोर्ट आ रहे थे.कतरास स्टेशन पर सवार हुए थे. उनका पीछा करते हुए अपराधी कतरास से ही इंटरसिटी में सवार हुए. बोकारो से ट्रेन खुलने के बाद हमला बोल दिया.

हाईकोर्ट ने डीजीपी और एसपी से मांगा था जवाब:-

धनबाद के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर भाजपा की महिला नेता ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था. महिला ने रांची पहुंच कर मीडिया के सामने आरोप लगाया था कि भाजपा विधायक ढ़ुल्लू महतो ने उस पर बार-बार हमबिस्तर होने का दबाव बनाया.महिला ने इसकी शिकायत स्थानीय थाना से की. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसी मामले में हाई कोर्ट ने 28 अगस्त को डीजीपी और धनबाद के एसएसपी से पूछा है कि आखिर अब तक प्राथमिकी क्यों नहीं दर्ज की गयी.

विधायक 2015 से ही महिला पर बना रहे थे दबाव:-

बता दे कि 2 दिसंबर 2018 को महिला ने रांची में एक प्रेस कांफ्रेस किया था.जिसमें उन्होंने कहा थाः महिला कोई भी हो, ऐसा नहीं है कि वह विधायकों का बिस्तर गर्म करने के लिए ही उसके पास जाती है.सभी महिलाएं ऐसी नहीं होती हैं. मेरे साथ गलत हुआ है. विधायक ढ़ुल्लू महतो ने मेरे साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश है. यह कहना है भाजपा नेत्री कमला कुमारी का.महिला ने कहा थाः “बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो 2015 से ही उसके साथ गलत करने की कोशिश कर रहे थे. रांची में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुझ पर दबाव बना रहे थे. गाड़ी भी उपलब्ध कराने की बात कही थी. लेकिन, मैंने साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद से ही लगातार अलग-अलग माध्यम से वह मुझ तक पहुंचने का प्रयास करते रहे हैं.

गेस्ट हाउस में बुलाकर की अश्लील हरकत:-

महिला ने कतरास थाना में लिखित बयान देते हुए कहा था कि ढुल्लू महतो बार-बार उसे फोन कर मिलने की बात करते थे. एक बार पार्टी के कार्यक्रम का हवाला देकर हिंदुस्तान जिंक लि. टुंडी स्थित गेस्ट हाउस पर बुलाया. जहां ढुल्लू महतो ने उसे पकड़ लिया. और अश्लील हरकत करने लगे.वह किसी तरह खुद को बचाकर भागने में सफल रही. इसके बाद भी विधायक ने अपने आदमी भेजकर उसे बुलाने की कोशिश की. महिला का आरोप है कि ढुल्लू महतो के खास आदमी आनंद शर्मा ने उससे कहा कि विधायक की बात मान लो, तो वह तुम्हें मालामाल कर देंगे. अगर बात नहीं मानी, तो वह तुम्हें बबार्द कर देंगे।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

930 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *