बीजेपी नेता की हत्या, ग्रामीणों ने एक अपराधी को पिट पिट कर मार डाला।

  1. भाजपा नेता राजेंद्र महतो की हत्या, ग्रामीणोंं ने एक अपराधी को पीट-पीट कर मार डाला।

खूंटी में अपराधियों ने भाजपा नेता राजेंद्र महतो की हत्या गोलीमार कर कर दी।घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा किया और एक अपराधी को पकड़ लिया।फिर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।घटना शाम के करीब 6.30 बजे की है। घटना स्थल खूंटी जिला के मुरहू थाना क्षेत्र के गनालोया पंचायत के दारला गांव की है।खूंटी के एसपी अश्वनी कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।
आठ-दस की संख्या में थे अपराधी
जानकारी के मुताबिक शाम में7 अाठ-दस की संख्या में अपराधी दारला गांव पहुंचे थे।अपराधियों ने पहले भाजपा नेता की खोज की फिर अंधाधुन फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी. घटना के बाद ग्रामीण एकजुट खूंटीः भाजपा नेता राजेंद्र महतो की हत्या, ग्रामीणोंं ने एक अपराधी को पीट-पीट कर मार डाला
खूंटी में अपराधियों ने भाजपा नेता राजेंद्र महतो की हत्या गोलीमार कर कर दी. घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा किया और एक अपराधी को पकड़ लिया. फिर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना शाम के करीब 6.30 बजे की है. घटना स्थल खूंटी जिला के मुरहू थाना क्षेत्र के गनालोया पंचायत के दारला गांव की है. खूंटी के एसपी अश्वनी कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है.
आठ-दस की संख्या में थे अपराधी
जानकारी के मुताबिक शाम में अाठ-दस की संख्या में अपराधी दारला गांव पहुंचे थे. अपराधियों ने पहले भाजपा नेता की खोज की. फिर अंधाधुन फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी. घटना के बाद ग्रामीण एकजुट होने लगे. तब अपराधकर्मी वहां से भागने लगे. ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा किया. इस दौरान एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। बाद में घटना की सूचना मिलने पर मुरहू थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में किया.से भागने लगे। ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा किया। इस दौरान एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी बाद में घटना की सूचना मिलने पर मुरहू थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लिया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

762 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *