बिरसा मुंडा पार्क है तैयार है कुछ खास क्लिक करें और जाने।

 

 

NTL NEWS.        CON: 7909029958

NTL: धनबाद: नए साल के आगमन को लेकर धनबाद के बिरसा मुंडा पार्क में पिकनिक मनाने वालों और सैलानियों का भीड़ व्यापक पैमाने पर देखने को मिल रहा है। परिवार के साथ शहर से सबसे नजदीक पिकनिक मनाने के लिए बिरसा मुंडा पार्क हीं उपयुक्त जगह मानी जाती है यही वजह है कि धनबाद शहर के अलावा आसपास के इलाके के लोग भी बड़े पैमाने पर यहां नए साल के अवसर पर पिकनिक मनाने आते हैं। यूं तो सालों भर यहां पार्क में लोगों का हुजूम देखने को मिलता है लेकिन जब मौका नए साल का हो यह भीड़ अधिक हो जाती है।

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

नए साल को लेकर जिला प्रशासन एवं जिला पुलिस के तरफ से बिरसा मुंडा पार्क में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी ताकि किसी भी महिला या परिवार के साथ आने वाले लोगों के साथ छेड़खानी जैसी वारदात ना घटे इसके अलावा पुलिस सादे लिबास में भी तैनात रहेगी ताकि लोग आसानी से पिकनिक का मजा ले सकें।

म्यूजिक फाउंटेन चालू नहीं होने का रहेगा मलाल

धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने नए साल में लोगों को म्यूजिक फाउंटेन का लुफ्त उठाने की बात कही थी लेकिन तकनीकी समस्या के कारण यह नए साल में शुरू नहीं किया जा सकेगा और इसका आने वाले समय में पार्क में जाने वाले लोग लाभ उठा पाएंगे।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

2,352 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *