बिग बॉस 13 में भोजपुरी सुपर स्टार की इंट्री सलमान खान ने इस अंदाज में स्वागत किया क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS

मुम्बई:जहां एक तरह देश भर में दीवाली का माहौल रहा, वहीं दूसरी तरफ रविवार यानी 27 अक्टूबर को बिग बॉस 13 का एपिसोड़ भी शनदार रहा। वीकेंड का वार स्पेशल इस एपिसोड में आदित्य नारायण, हर्ष लंबाचिया के साथ-साथ ढिंचैक पूजा ने भी घरवालों के साथ जमकर मस्ती की। इसी एपिसोड में तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी एंट्री मारी,
खेसारी का स्वागत सलमान खान ने जबरदस्त तरीके से किया। इससे पहले शनिवार को बिग बॉस वीकेंड का वार में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक और तहसीन पूनेवाना के नाम से पर्दा उठ चुका था।

ये भी पढ़े——–

टीवी के सबसे बड़े और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के साथ ही जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा. सलमान खान ने खेसारी का स्वागत उनके डायलॉग्स दोहराते हुए किया। इस घर में खेसारी की एंट्री से पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उनकी आंखों पर पट्टी बांधक उन्हें बिग बॉस 13 के सेट पर ले जाया जा रहा था। वहीं दीवाली स्पेशल इस वीकेंड के वार में सबसे खास बात ये भी रही कि इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट बेघर नहीं हुआ।

वहीं इस शो पर जब ढिंचैक पूजा पधारी तों जबरदस्त मस्ती का माहौल रहा। ढिंचैक पूजा ने अपने गाने सुनाए तो सलमान खान हंस पड़े। हालांकि बाद में उन्होंनें ढिंचैक पूजा के साथ-साथ गाया भी। वहीं इस शो पर सभी ने घरवालों के साथ हंसी-मजाक तो किया ही, इसके साथ ही गेमिंग सेशन भी खूब मजेदार रहा। घरवालों ने टीम बनाकर इस गेम में पार्टिसिपेट किया और सभी ने जमकर इंजॉय किया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

4,419 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *