दिव्यांग बच्चों संग रोटी बैंक यूथ की टीम ने दीवाली की खुशियाँ मनाई क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद:रोटी बैंक यूथ क्लब ने दिव्यांग बच्चों के साथ दीपावली की खुशियां बांटे सरायढेला स्थित पहला कदम जो दिव्यांग बच्चों को निःशुल्क शिक्षा ,इलाज,और स्वालम्बी बनाने का काम करती है।

ये भी पढ़े——

बच्चों के साथ रंगारंग कार्यक्रम हुआ बच्चों के बीच खाने पीने चीज़ बांटी गई गोलगप्पे चार्ट, मिठाई, इटली, और सामग्री थे। मुख्य अतिथि विधायक राज सिन्हा, बिजय झा,श्रीमती उर्मिला जी मौजूद थे उन्होंने बताया कि इस दिवाली के मौके पर यहां आकर मुझे बहुत खुशी हुई और सारे लोगों का अपील भी किया कि ऐसे बच्चों से आप लोग जाकर मिले और उन्हें उनके साथ दिवाली मनाए ।बिजय झा जी ने सभी को दीवली की सुभकामनाये दिए और कहा कि हम सभी मिल कर शहयोग करे और समाज को जोड़े ताकि दिव्यांग बच्चो को कोई बोझ न समझे और युथ क्लब के मुहिम अन्न की बर्बादी को रोकने में साथ दे । ताकि वो खाना भूखे ,जरूरतमंद तक पहुंचाया जा सके।
रोटी बैंक यूथ क्लब के सदस्य शंकर दयाल सिंह ने कहा यूथ क्लब हमेशा इन लोगों के साथ है आर और हमेशा इन बच्चों को सहयोग करेगी पहला कदम के संचालक अनीता अग्रवाल जी को को बहुत-बहुत धन्यवाद जो ऐसी संस्था को चला रही है उन्हें इतनी अच्छी तरह से यहां रखती है यूथ क्लब के सदस्य शंकर दयाल सिंह, जय ,रवि शेखर शाहिद, सहादत, राहुल, सुमित, सुशांत ,प्रदीप, अजय सिन्हा, सचिन आदि लोग मौजूद थे।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

5,598 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *