बहन को करता था परेशान केस करने पर भाई को ही जान से मार दिया।

झरिया,धनबाद। झरिया सब्जीपट्टी के रहने वाले रामचंद्र साव ने वर्ष 2016 में झरिया थाना में एक आवेदन दिया।आवेदन में यह कहा था कि स्थानीय निवासी विकास साव, संटी कुमारी राउत, सुमित साव, सोनू उर्फ काना उसकी बेटी को परेशान करते हैं। इन सभी पर छेड़खानी का भी आरोप था। इस विषय में झरिया थाना में कांड संख्या 144/16 दर्ज किया गया था।पर किसी भी प्रकार की कोई भी पुलिस कार्रवाई नहीं होने के बाद 14 जुलाई, 2017 को धनबाद न्यायालय में सीपी केस दर्ज कराया गया था।

आरोप है कि आरोपियों द्वारा बार-बार केस उठाने की धमकी दी जा रही थी। बताया जा रहा है कि केस नहीं उठाने पर चारों आरोपियों ने साजिश के तहत रामचंद्र साव के पुत्र सौरभ को घर से बुलाया।उसके बाद चारों ने सरेआम सड़क पर भुजाली से सौरभ पर वार कर लहुलूहान कर दिया। आसपास के लोगों को आते देख अंधेरे का फायदा उठाकर चारों भाग खड़े हुए। स्थानीय लोग खून से लथपथ सौरभ को उठाकर निजी अस्पताल ले गये। वहां के डॉक्टर ने उसे धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। पीएमसीएच ले जाने के क्रम में रास्ते में ही सौरभ की मौत हो गई।


घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के घरों पर छापामारी की।लेकिन सभी फरार थे। आरोपी सोनू, विकास व सुमित की मां को लेकर पुलिस थाना पहुंची है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम धनबाद स्टेशन भी पहुंची।लगातार पुलिस सक्रिय हैं और आरोपियों को खोजने का प्रयास कर रही हैं। 

924 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *