बंदी का असर राजधानी को रोका क्लिक करें और जाने।

जन अधिकार पार्टी के युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन।

सौरभ कुमार (गया बिहार)

गया।भारत बंद को लेकर कांग्रेस को कई अन्य विपक्षी दलों का भी साथ मिला है. 20 राजनीतिक पार्टियां कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन कर रही हैं. पेट्रोल-डीज़ल की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन जारी है। इसी क्रम बिहार के गया में जन अधिकार पार्टी एवं युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने सुबह गया जंक्शन के 5 नम्बर प्लेटफार्म पर जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को करीब 15 मिनट तक रोके रखा।

पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव के आह्वान पर कार्यकर्ताओं ने ट्रेन को बाधित कर महंगाई के खिलाफ अपना विरोध जताया है।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। मामले की जानकारी मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। एहतियात के तौर पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं को थाने लाया गया। इसके बाद ट्रेनों का परिचालन शुरू कराया गया। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल प्रसाद यादव, जिला अध्यक्ष भवानी सिंह, युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष ओम यादव, महासचिव सुनील कुमार उर्फ टूटू सहित अन्य कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल है।

नेशनल टुडे लाइव

Www.nationaltodaylive.com

429 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *