फीर माँगी गई रंगदारी दहशत में परिवार वाले क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

NTL NEWS

CRIME NEWS

धनबाद:भूली थाना क्षेत्र की पांडरपल्ला की रहने वाली मंगली देवी से वहीं के रहने वाले मणिलाल महतो एवं सनातन हेंब्रम उर्फ सोना मांझी ने मिलकर 5लाख की रंगदारी मांगी है।
इस मामले की जानकारी महिला ने धनबाद एसएसपी को लिखित आवेदन में दी है परेशान होकर महिला ने आज भूली थाना में भी लिखित आवेदन दी है ।

आपको बता दें पण्डरपला के रहने वाले मनीलाल महतो एवं सनातन हेंब्रम एवं सोना मांझी और उसके साथियों ने मिलकर पांडर पल्ला की रहने वाली मंगली देवी के जमीन का बाउंड्रीवाल को तोड़ डाला था और जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल भी किया था साथ ही साथ अपने गोतनी के साथ बदतमीजी करने का भी मंगली देवी ने आरोप लगाइ है।
मंगली देवी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस इलाके में मणिलाल महतो,का रिकॉड खराब है इनका पेशा है हर किसी को परेशान करना और किसी दूसरे की जमीन पर कब्ज़ा करना और रंगदारी मांगना इनका पेशा है उन्होंने ये भी बताया कि इससे पहले भी मणिलाल महतो ने कई लोगो से इस तरह का काम किया है पूर्व में पांडर पल्ला सिटी स्कूल के पास उसके चाचा ने जमीन बेची परन्तु वहाँ का काम रुकवा कर जबरन वहाँ के लोगो को परेशान किया इस था इस तरह के कई मामले कोर्ट में भी लंबित है मणिलाल महतो के खिलाफ।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 NEWS पोर्टल।

1,448 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *