फिल्मी स्टाइल में बेटे ने अपने पिता के ईलाज के लिए नर्सिंग होम के मैनेजर पर ताना पिस्तौल क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

CRIME NEWS UPDATE

धनबाद में फिल्मी स्टाइल में अजीबो गरीब हादसा देखने को मिला जी हा में आप को बता दु की धनबाद के एक निजी क्लीनिक में एक युवक अपने पिता का ईलाज करवाने पंहुचा पिता की तबियत ज्यादा खराब थी, हॉस्पिटल के मैनेजर पर तान दिया पिस्तौल,

पढ़े पूरा मामला————

युवक अपने पिता की तबियत खराब होने पर हाथ में पिस्ताैल लहराते हुए नर्सिंग होम में दाखिल होता है। नर्सिंग होम के मैनेजर के सीने पर पिस्ताैल तान देता है। फिर डॉयलाग मारता-स्टाफ को स्ट्रेचर लेकर मेरे साथ चलने को कहो। मेरे पिताजी की तबियत खराब है। उन्हें लाना है। यह कोई फिल्मी दृश्य नहीं है। यह हकीकत है। यह दृश्य शनिवार को धनबाद जिले के श्यामडीह, कतरास स्थित संजीवनी नर्सिंग होम में देखने को मिला।

दरअसल, शनिवार को दोपहर बाद नर्सिंग होम में अचानक एक युवक हाथ में पिस्ताैल लहराते हुए आया। यह देख नर्सिंग होम में उपस्थित मरीज और तीमरदार दहशत में आ गए हैं। वह पिस्तौल दिखाकर लोगों को धमका भी रहा था-किसी ने हरकत करने की कोशिश की तो उसकी खैर नहीं! उसने नर्सिंग होम के मैनेजर से कहा कि स्टाफ को स्ट्रेचर लेकर उसके साथ चलने के लिए कहें। उसके पिताजी की तबियत खराब है। वह चलकर नहीं आ सकते। स्ट्रेचर पर लाना होगा। हालांकि जब युवक को लगा कि उसने बड़ी गलती की है। इसकी सजा उसे भुगतनी पड़ सकती है। वह साथ में बगैर स्टाफ और स्ट्रेचर लिए ही भाग निकला। इस घटना के बाद नर्सिंग होम के डॉक्टर, स्टाफ और मरीज दहशत में हैं।
हवा में पिस्तौल लहराने वाले युवक की शिनाख्त हो गई है। वह नर्सिंग होम के पास का ही रहने वाला है। उसका नाम संजय राय है। युवक की आपराधिक करतूत का दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। कतरास पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद युवक घर से फरार हो गया है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

884 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *