फर्जी खिलाड़ी भाग ना ले – कमलेश पाण्डेय।

 धनबाद /झारखंड ताइक्वांडो संघ के महासचिव कमलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि दिनांक :11एवं 12जनवरी 2018को बैडमिंटन इंडोर स्टेडियम धनबाद में भारतीय ताइक्वांडो टीम का गठन करने के लिए चयन ट्रायल करने वाले लोग फर्जी है और टी.एफ. आई. को बदनाम कर रहें है तथा खिलाड़ियों को गुमराह कर भविषय बर्बाद कर रहें है। उन्होने राष्ट्र के सभी राज्यों के ताइक्वांडो खिलाड़ियों से आग्रह किया है कि वे किसी भी परिस्तिथि में इस चयन ट्रायल में भाग नहीं ले ।
श्री पाण्डेय ने कहा कि टी.एफ.आई.के नाम पर इस ट्रायल का आयोजन करने वाले लोग फर्जी है तथा टी.एफ.आई.से निष्कासित है ।वर्तमान में टी.एफ.आई.के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.इसारी गणेश तथा सेक्रेटरी जेनरल आर.डी.मंगेशकर है ।तथा इन्ही दो पदाधिकारियों के नेतृत्व में सम्पूर्ण देश में ताइक्वांडो सुचारु रुप से चल रहा है ।
बहुत ही दुख कि वात है कि निष्कासित लोग अपने गलत कारनामों और हरकतों से बाज नहीं आ रहें है ।तथा खिलाड़ियों के भविष्य बर्बाद करने पर तुले हुए है ।उन्होने बताया कि एशियन गेम्स का आमंत्रण प्रतियोगिता जो जर्कटा में 10से 13 फरवरी निर्धारित है उसमें भाग लेने के लिये भारतीय ताइक्वांडो टीम का गहन प्रशिक्षण शिविर नैनीताल में 6जनवरी 2018स े चल रहा है और इस दल का सहायक प्रबंधक के रुप में उन्हे भी जकर्ता जाना है।
श्री पाण्डेय ने बताया कि सम्पूर्ण दस्तावेजों के साथ इंडोर स्टेडियम के अध्यक्ष ,उपायुक्त अनुमंडल पदाधिकरी वरीय आरक्षी अधीक्षक को अवगत करा रहें है तथा आग्रह किया जा रहा है कि भविष्य में सरकारी स्थानों में कार्यक्रम का आयोजन आवंटित करने से पूर्व सही दस्तावेजों को आवश्य ही जाँच कर ले फर्जी लोगों का इस प्रकार का व्यवसाय पर रोक लगे तथा खिलाड़ियों का भविष्य बर्बाद न हो । *भवदीय :कमलेश कुमार पाण्डेय (महासचिव )झारखंड ताइक्वांडो संघ*

 

Nationaltodaylive.com 

729 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *