प्रेस वार्ता कर अमरेश सिंह ने कहा भाजपा पार्टी का माहौल पारिवारिक है इसे बिगाड़ने का काम भाजपाई ना करें क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

धनबाद:भाजपा के लोकप्रिय युवा नेता अमरेश सिंह ने आज हाउसिंग कॉलोनी स्थित अपने आवास पर एक प्रेसवार्ता आयोजित कर ये बताया कि भाजपा पार्टी का माहौल परिवारिक है, इसे बिगाड़ने का काम भाजपाई ना करें , सिर्फ और सिर्फ एक उद्देश्य रखें की टिकट किसी को भी मिले जितना है। हमें 6 विधानसभा जीतकर सीएम की झोली में डालना ही एक उद्देश्य है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कई जगह हमारे बैनर और पोस्टर फाड़े गये। यह काम न करे कोई, क्यों की सभी पार्टी का ही काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि किसी को भी टिकट मिले 6 विधानसभा में जीत हासिल करना ही पार्टी का लक्ष्य है। लेकिन किसी के भी बैनर या पोस्टर को ना फाडे। उन्होंने कहा कि एक तबका है जो भाजपा में विवाद करवा रहा है।
यह काम जो भी कर रहे है वह भाजपा का माहौल खराब करने का काम कर रहे है। बैनर में सिर्फ मेरा ही फोटो नही थी बल्कि और भी गणमान्य लोगों का भी फोटो था । जिसे जलाने तथा फाड़ने का काम किया गया है, यह निंदनीय है। यह बात संगठन तक चली गई है। उन्होंनेे कहा कि मेरा बैनर-पोस्टर फाड़ा गया,इस बात का दुख मुझे नही है लेकिन उस बैनर-पोस्टर में गणमान्य लोग थे, वो लोग मुझे बैनर से हटा सकते है लेकिन लोगो के दिल से नही।

ये भी पढ़े———–

वही उन्होंने ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री रघुवर दास जी का जो दो दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा धनबाद में हुई यह सफल रहा है। इसमें कोयलांचल वासियों का भरपूर सहयोग रहा, उन्हें तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। वही इस प्रेस वार्ता में सागर रवानी,सूरज सिंह,सूरज पासवान,विशाल सिंह,सुनील वर्मा,बिपिन कुमार,संतोष लाल इत्यादि मौजूद थे।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

1,784 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *