प्रधानमंत्री की मुंह बोली बहन का निधन धनबाद में।


धनबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहंबोली बहन शरबती देवी का आज शनिवार को निधन हो गया. धनबाद के होटल VIP के पीछे अवस्थित अपने आवास पर उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले साल रक्षाबंधन में 103 साल की महिला शरबती देवी को अपने आवास 7 आरसीआर बुलवाकर उनसे राखी बंधवायी थी.
103 साल की शरबती देवी ने सात अगस्त 2017 को पीएम आवास का दौरा किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधी थी. शरबती देवी 50 साल पहले अपने भाई को खो चुकी थीं और वह हमेशा उन्हें याद करती थीं. इस संदर्भ में उनके बेटे ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर बताया था. शरबती देवी ने राखी बांधने की इच्छा जतायी थीं. प्रधानमंत्री ने बुजुर्ग महिला के इच्छा का सम्मान करते हुए उन्हें बुलाया था. सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के इस कदम की सराहना की गयी थीं.
*कौन थीं शरबती देवी*
धनबाद के बैंक मोड़ स्थित वीआईपी होटल कॉमप्लेक्स ( बैंक मोड़ ) में रहती थीं. पति का नाम स्वर्गीय धनराज माजरिया था. उनके पांच पुत्र हैं. बड़े पुत्र हरकिशन मजारिया और छोटे पुत्र महेंद्र माजारिया दिल्ली में रहते हैं. दूसरे बेटे रामाअवतार मजारिया कोलकाता में रहते हैं. मजारिया परिवार का होटल, पैंट व ऑटो पार्ट्स का कारोबार है.

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

Dhanbad ka no1 news portal

1,710 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *