पूर्व मुखिया सहित परिजन हुए सड़क दुर्घटना के शिकार,घायल हैं पर खतरे से बाहर।

महुदा।बाघमारा प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत तेतुलिया 2 के पूर्व मुखिया माननीय शिशिर कुमार गयाली का सोमवार रात को भिसन कार दुर्घटना में घायल हो गए।घटना मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। मालूम हो कि अपने गाड़ी स्विफ्ट गाड़ी संख्या JH10AJ- 3674 से श्री गयाली अपने और अपने पत्नी के इलाज के लिए रांची गए थे। साथ में उनके मामा का लड़का दिलीप ओझा व समधी प्रफुल्या गयाली भी गए थे। रांची से वापस लौटते समय संबंधी को रात को सेनीडीह ब्रह्मंडीह पहुँचा कर अपने घर लोट रहे थे । तभी सेनीडीह पेट्रोल पम्प क़े सामने जा रही दो हाइवा आपस में ओभर टेक कर रहे थे । तभी गयाली ने पीछे से पास माँगा तो एक हाईवा ने पास देते हुए आगे बढ़ने का इशारा किया।

जैसे ही गयाली अपनी गाडी को आगे बढ़ाया, तभी एक हाईवा गाड़ी संख्या JH10AJ-3200 सड़क के बीचो बीच आ गया। जिससे हाईवा के पीछे डाला साईड में स्विफ्ट गाड़ी से जोर दार टक्कर हुआ।जिसमे स्विफ्ट गाड़ी में बैठे गयाली व गयाली की पत्नी सकला देवी एवं मामा का लड़का दिलीप ओझा को गंभी चोट लगने से घटना स्थल पर बेहोश हो गए । ग्रामीणों के मदद से कतरास निचित पुर क्लिनिक में बेहोसी के हालत में भर्ती कराया गया है।

गयाली का बाँया हाथ टूट गया और अंदुरनी छाती ,कन्धा में चोट लगी है ।वही पत्नी सकला देवी को छाती गर्दन कमर में चोट लगी है एवं दिलीप ओझा को सर में चोट लगी हैं। उनका हाथ भी टूट गया है। दिलीप को बोकारो अस्पताल ले जाया गया है। सभी घायल अभी खतरे से बहार बताए जा रहे हैं।सभी लोग बात चीत भी कर रहे है। अस्पताल में गांव और पंचायत के लोगो का भीड़ लगा हुआ है।

1,128 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *