पिस्तौल देखना नाबालिक को पड़ गया महँगा, गलती से लगी गोली फिर की गई हत्या।

 गलती से पेट में लग गयी गोली, तो दोस्तों ने सिर व कनपट्टी में गोली मारकर हत्या कर दी।
जमशेदपुर।जमशेदपुर के बागबेड़ा में पिस्तौल देखना एक नाबालिग को महंगा पड़ गया. पिस्तौल देखते समय गलती से ट्रिगर दब गयी और गोली उसके पेट में लगी. लहूलुहान राजू मुखी (15) तड़पने लगा. उसके साथ मौजूद दो दोस्त उसे डॉक्टर के पास ले जाने के नाम पर सुनसान स्थल पर ले गये और दो और गोली दाग दी, जिससे उसकी मौत हो गयी.मामला बागबेड़ा के पोस्तोनगर पानी टंकी के पास का है. बुधवार की रात परसुडीह सरजामदा बस्ती के राजू मुखी का दोस्त कहीं से पिस्टल लेकर आया था. तीनों उसे देख रहे थे, तभी गलती से फायर हो गया और राजू घायल हो गया.

राजू की हालत देख दोनों दोस्त डर गये. उसे सुनसान जगह ले गये और उसकी कनपट्टी और सिर में गोली मार दी. राजू को मौत की नींद सुलाने के बाद उसके दोनों दोस्त घर जाकर सो गये. बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी में रहने वाले राजू के दोनों दोस्तों को पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया.
परसुडीह सरजामदा उत्क्रमित विद्यालय में नौंवी कक्षा का छात्र राजू बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी में दोस्तों के साथ पोस्तोनगर डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गया था. वह अपने मामा सूरज मुखी के घर पूजा देखने भी जाने वाला था. गिरफ्तार लड़कों ने पुलिस को बताया कि एक साथी कहीं से पिस्तौल लाया था. पिस्तौल देखने के लिए तीनों दोस्त भीड़ से किनारे गये.

इसी दौरान गोली चल गयी, जो राजू के पेट में लगी. बाद में दोनों दोस्तों ने उसकी कनपट्टी और सिर में दो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घबराये दोस्तों ने पिस्तौल को कहीं फेंक दिया और घर जाकर सो गये. डांस प्रतियोगिता में राजू का नाम पुकारा गया और वह नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. बाद में टंकी के पास राजू की लाश मिली.
पुलिस ने हत्या के आरोपी लड़कों की निशानदेही पर बागबेड़ा पानी टंकी के पास पिस्तौल की तलाश की, लेकिन वह मिली नहीं. पुलिस ने कहा कि पिस्तौल को किसी ने गायब कर दिया है या हत्या के आरोपी लड़के गलतबयानी कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही सच्चाई सामने आ जायेगी.

843 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *