पिट पिट कर मार डाला मुख्तार अंसारी को इस मामले में BJP महागठबंधन चुप क्यों? AIMIM ने उठाया आवाज क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

बोकारो: दो दिन पहले भीड़तंत्र ने बोकारो जिले में पिट पिट कर 45 वर्षीय मुख्तार अंसारी को चोरी के आरोप में मार डाला इस मामले में झारखण्ड के कोई भी पार्टी इस मामले में सामने नही आई आखिर क्यों????
एक तरफ भरतीय जनता पार्टी कहती है सब का साथ सब का विकास वही दूसरी ये कैसा साथ हुआ अब तक इस मामले में भारतीय जनता पार्टी चुप्पी साधे हुए, वही मुसलमानों का रहनुमा कांग्रेस पार्टी ने चुप्पी लगा कर बैठी है। सोचने की बात ये दोनों पार्टी नेशनल पार्टी है फीर भी कुछ नही कर रही है। कारण जो भी हो इस मामले में जो भी हत्यारा हो उसे फाँसी की माँग करना चाहिए कांग्रेस BJP को लेकिन ऐसा कुछ हुआ नही आप को पता ही होगा विधानसभा इलेक्शन सर पर है इसीलिए ये मुद्दे पर कोई बोलना नही चाहता है, आवाज उठाने पर इलेक्शन पर प्रभाव पड़ जायेगा। लेकिन असदुद्दीन की पार्टी ने आवाज उठाया इस मामले को लेकर में आप को बता दु की झारखण्ड प्रदेश के अधिकारी मुख्तार अंसारी के घर पहुँचे और उनके घर वालो से मिलकर हत्यारे को सजा दिलाने की बात कही, AIMIM के पूरी टीम इस मामले आगे आई ताके पीड़ित परिवार को इंशाफ मिल जाएगा।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

11,085 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *