पहले प्यार करके शादी किया फीर कर दिया पत्नी की हत्या क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

CRIME NEWS UPDATE

धनबाद जिले के टुंडी में दर्दनाक हादसा हुआ जी हा में आप को बता दु की पहले प्यार करके शादी किया जब उसकी पत्नी को ये बात का पता चला वो पहले से शादी सुदा है। तब आरोपी पति ने मौत खेल शुरू कर दिया।

जनिये विस्तार से पूरा मामला——–

एक पारा शिक्षिका को उसके प्यार जो अब पति बन चुका था ने न सिर्फ धोखा दिया बल्कि उसे दर्दनाक मौत भी दी। पहले से शादी शुदा पति न सिर्फ नकारा था बल्कि हत्यारा भी और जबतक उस पारा शिक्षिका को इसका एहसास हुआ तब तक वह मौत के आगोश में समा चुकी थी। मामला टुंडी धनबाद का है

रविवार की रात टुंडी की रहने वाली पारा शिक्षिका सरस्वती देवी के घर में चार-पांच की संख्या में हथियार बंद अपराधी घूस आए। घर के अंदर आते ही अपराधियों ने खून की होली खेलना शुरू कर दिया। अपराधियों ने सबसे पहले पारा शिक्षिका और उसकी माँ चंदा मुनि देवी को धारदार चाकू के वार से बूरी तरह घायल कर दिया। इसके बाद आवाज सुनकर जागे उसके भाई जितेंद्र हांसदा को भी अपराधियों ने गोली मार दी। गोली जितेंद्र के पीठ में लगी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहाँ से भाग निकले

घटना के बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने तत्काल इसकी सूचना टुंडी थाना को दी और तीनों घायल लोगों को इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने पारा शिक्षिका सरस्वती देवी को मृत घोषित कर दिया। मृतिका का भाई व अपराधियों के गोली से घायल हुआ जितेंद्र हांसदा ने बताया कि हमलावरों में मृत पारा शिक्षिका सरस्वती देवी का पति मंगल सोरेन भी शामिल था।

मृतिका के भाई कि माने तो मंगल सोरेन जो पहले से ही शादी शुदा था उसने पहले सरस्वती को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर झूठ बोलकर उससे शादी रचाई। जब मंगल सोरेन की पूरी सच्चाई सरस्वती को मालूम पड़ी तो उसके पैरों के नीचे से मानो जमीन ही खिसक गई। इसके बाद से ही दोनों में विवाद शुरू हो गया। विवाद के बाद से ही सरस्वती अपनी माँ और भाई के साथ अपने मायके में रह रही थी। वहीं मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस हर बिंदु पर जाँच करने में जुटी है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

990 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *