पप्पू यादव की बौखलाहट बढ़ी क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

बिहार अपडेट

बिहार महागठबंधन में सीटों को लेकर पेंच सुलझ नहीं रहा है। वहीं, महागठबंधन से पप्पू यादव को अलग रखा गया है जिससे उनकी बौखलाहट काफी बढ़ गई है। आरजेडी ने पप्पू यादव के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर पहले ही नो एंट्री का फरमान सुनाया था। लेकिन पप्पू यादव लगातार महागठबंधन में शामिल होने के लिए कांग्रेस का सहारा मांग रहे हैं। लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लग रही है। अब पप्पू यादव ने आरजेडी को चेतावनी देना शुरू कर दिया है।

पप्पू यादव ने चेतावनी देते हुए कहा है कि महागठबंधन में अगर शामिल नहीं किया गया तो वह बिहार में तीसरा मोर्चा बनाने के लिए तैयार हैं। पप्पू यादव आरजेडी से काफी नाराज हैं, क्योंकि आरजेडी की वजह से ही उनकी एंट्री महागठबंधन में नहीं हो रही है। वहीं, कन्हैया को भी महागठबंधन में एंट्री नहीं दी जा रही है ऐसे में वह कन्हैया को समर्थन देने की भी बात कही है।

यादव ने आरजेडी पर आरोप लगाया है कि वह महागठबंधन को कमजोर करना चाहती है। वह केवल निजी स्वार्थ के लिए काम कर रही है। आरजेडी की लड़ाई बीजेपी से नहीं बल्कि पप्पू यादव, कन्हैया और कांग्रेस से है। इसलिए कांग्रेस को दबाने की कोशिश की जा रही है। आरजेडी की वजह से महागठबंधन को खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

270 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *