पटना के पीएमसीएच में पहुंचे जांच क्लिक करें और जानें।

NTLपटना:- आज 18 अगस्त, 2018
    प्रदेश युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो0 कारी सोहैब के नेतृत्व में 05 सदस्यीय जांच टीम पीएमसीएच में ईलाज करा रहे घायल महात्मा गांधी सेंट्रल यूनीवर्सिटी, मोतिहारी के प्रोफेसर संजय कुमार को देखने पहुंचे। पीएमसीएच अस्पताल पहुंच कर युवा राजद के नेताओं ने घायल प्रो0 संजय कुमार को देखा और उनके स्वास्थ्य की जानकारी लिया। वहीं प्रो0 संजय कुमार ने जांच टीम को घटना की विस्तृत जानकारी दिया। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो0 कारी सोहैब ने कहा कि प्रो0 संजय कुमार पर संघियों द्वारा हमला नहीं है बल्कि उच्च शिक्षा पर हमला है, मानवता पर हमला है, लोकतंत्र पर हमला है। उन्हें लाठी, डंडे, राॅड से जिस निर्दयी तरीके से जानलेवा हमला किया गया है वह लोकतंत्र के लिए घातक है। पूरे प्रकरण में नीतीश सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन की भेदभावपूर्ण रवैया सामने आया है। घायल प्रो0 संजय कुमार को अच्छी इलाज हेतु सरकार दिल्ली के एम्स अस्पताल शीघ्र भेजें और दोषियों को अविलंब पुलिस गिरफ्तार करे अन्यथा युवा राजद राज्यव्यापी आन्दोलन करेगी। 
    युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार माॅब लिंचीन की घटना को बढ़ावा दे रही है। इनके शासनकाल में संघियों और बलवाइयों का मनोबल बढ़ गया है। सरकार खुलेआम आरएसएस और एबीभीपी कार्यकर्ताओं को खुलेआम नंगई और गुंडागर्दी करने की खुली छुटी दे रखी है।  
    जांच टीम में युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव, प्रदेश महासचिव संजय निराला, जिलाध्यक्ष सतीश कुमार चन्द्रवंशी, अजीत कुशवाहा, रामराज कुमार, भाई सौरभ कुमार, अवनीश कुमार, पंकज कुमार सहित दर्जनों युवा राजद नेता थे। ज्ञात हो कि कल भाजपा और एबीभीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा मोतिहारी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रो0 संजय कुमार को लाठी, डंडों, राॅड से अधमरा करने के बाद उनके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया है। 

रिपोर्टर
जितेन्द्र कुमार
नेशनल टूडे लाईव पटन बिहार
    
    

698 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *