नरेंद्र मोदी का मुंह किया काला क्लिक करें और जानें।

NTL पटना:- 13 सितम्बर 2018 आम आदमी पार्टी बिहार की छात्र इकाई सीवाईएसएस ने पेट्रोल- डीजल, रसोई गैस के बढ़ते दाम को लेकर छात्रों ने गाँधी मैदान स्थित पेट्रोल पम्प पर लगे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर को, काले रंग से रंगकर, आपने आक्रोश व्यक्त किया।
सीवाईएसएस अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने कहा, बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने के लिए कांग्रेस भाजपा दोनों ही सक्षम नहीं है। दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं । कांग्रेस के शासनकाल में भी देश की जनता पेट्रोल- डीजल व महंगाई के बोझ तले दबी जा रही थी, तब भाजपाइयों ने सड़क पर उतर कर जोर जोर से अपना छाती पीटा था। आज भाजपा के शासन काल में पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रही है ।

प्रदेश मीडिया प्रभारी, बबलू प्रकाश ने कहा, 2014 के आम चुनाव में भाजपा ने मतदाताओं से देश के समग्र विकास के लिए कांग्रेस की 60 साल की तुलना में 60 महीने की मांग करने वाले नरेंद्र मोदी की सरकार 54 महीना का कार्यकाल पूरा कर चुके है। किसी सरकार के लिए इतना वक्त जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए काफी माना जा सकता है।
भ्रष्टाचार, महंगाई, काला धन, रोजगार, महिला सुरक्षा, आतंकवाद, आंतरिक सुरक्षा जैसे मुद्दों पर फैल हो चुकी है। किसान आत्महत्या 42% बढ़ गई। नोटबंदी के कारण देशभर के छोटे,मझोले व्यापारी बर्बाद हो गए। पेट्रोल और डीजल के दाम शतक लगाने के मूड में है। घरेलू गैस के दाम आसमान छू रही है। केंद्र में बैठी बीजेपी की निकम्मी सरकार मोनी बाबा की तरह चुपचाप बैठी है।
मौके पर विश्विद्यालय अध्यक्ष, शौकत अली, मनीष कुमार, उपाध्यक्ष दानिस फारूकी, परवेज आलम, महताब आलम, जय पासवान।

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार ।

नेशनल टुडे लाइव पटना, बिहार

814 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *