धनबाद सिटी एसपी के नेतृत्व में चला वाहन चेकिंग,बदमाशो को पकड़ने का निर्देश।

धनबाद।सिटी एसपी पीयूष पांडेय के नेतृत्व में बुधवार को ट्रैफिक चेकिंग अभियान चलाया गया।आये दिन धनबाद में युवा लड़के ट्रैफिक नियमों को अनदेखा करते रहते हैं।लोग नियम को तोड़कर मनमानी करते हैं।इसी को देखते हुए सिटी एसपी पीयूष पांडेय ने ट्रैफिक पुलिस और टाइगर मोबाइल के साथ मिलकर एक साथ स्टीलगेट बैंक मोड़, बारटाँड़ व अन्य जगहों पर ट्रैफिक चेकिंग लगाया।

सिटी एसपी का साफ निर्देश था कि बदमाशों को पकड़ो।जो लोग दिखने में भोले भाले हैं।उन्हें छोड़ों और जो दिखने में बदमाश हैं।उन्हें पकड़कर थाने में डालो।कई ने सिटी एसपी के साथ धक्का मुक्की की और अपना रुबाब दिखाना चाहा।पर सरकारी काम मे बाधा डालने और चेकिंग में सहयोग नहीं करने पर उन सबको थाने ले जाया गया।

आगे भी सिटी एसपी ने निर्देश दिया हैं कि जो भी ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले लोग हैं।उन्हें कभी भी बख्क्षा नहीं जाएगा।इस तरह की ट्रैफिक चेकिंग अभियान हमेशा ही लगाया जाता रहा हैं और आगे भी लगाया जाता रहेगा।

धनबाद के वाहन चालकों को सिटी एसपी ने साफ निर्देश दिए कि ट्रैफिक नियम का पालन करें।वरना किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।नियम व कानून सबके लिए एक समान हैं।इस चेकिंग में कई नामचीन लोगों की गाडियाँ भी पकड़ी गई।


-छायाकार संतोष कुमार यादव के साथ धनबाद से सरताज खान की रिपोर्ट।

3,995 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *