धनबाद मेयर और विधायक ने झरिया पुल चौड़ीकरण का किया शुभारम्भ।

धनबाद। आम जनता की समस्याओं को देखते हुए पुराना बाज़ार को बैंक मोड़ से जोड़ने वाली सड़क झरिया पुल के चौड़ीकरण का काम पूरा किया गया।जिसका शुभारंभ महापौर चंद्रशेखर अग्रवाल और विधायक राज सिन्हा के द्वारा किया गया। उदघाटन में नगर आयुक्त मनोज कुमार,जिला चैम्बर,पुराना बाज़ार चैम्बर एवं बैंक मोड़ चैम्बर के पदाधिकारियों सहित वार्ड संख्या 31 के पार्षद राकेश राम,वार्ड संख्या 35 के पार्षद निरंजन कुमार, वासेपुर से पार्षद निसार आलम उपस्थित थे।पुराना बाज़ार चैम्बर और बैंक मोड़ चैम्बर के गत कई वर्षों के अथक प्रयास के बाद यह झरिया पुल चौड़ीकरण कर सड़क आज आमजन के लिए औपचारिक रूप से चालू कर दिया गया।11 लाख 41 हज़ार के लागत से बनी सड़क के लिए पुराना बाज़ार चैम्बर ने 16 जून को और बैंक मोड़ चैम्बर ने 17 जून को धरना दिया था।16 जून को पुराना बाज़ार चैम्बर के धरना में माननीय विधयाक राज सिन्हा से पुल चौडीकरण का आश्वाशन दिया गया था।

जो नगर निगम द्वारा बनाया गया।शुभारम्भ समारोह में नगर आयुक्त मनोज कुमार ने कहा कि मैं धनबाद के लिए अपनी भूमिका का ईमानदारी से निर्वाह करना चाहता हूँ। बस आमजन के सहयोग की जरूरत है।विधायक राज सिन्हा ने कहा कि धनबाद की जनता को जब जहाँ मेरी आवश्कता होगी मैं उपस्थित रहूँगा।महापौर ने कहा कि धनबाद की जनता को बड़े समस्याओं के समाधान के लिए मुखर होना होगा।जब धनबाद का विकास होगा,तभी झारखण्ड का विकास होगा।नगर निगम पूरी तरह से विकास के पथ पर अपनी भूमिका का निर्वाह करने को तैयार है।जिला चैम्बर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि गया पुल का चौडीकरण किया जाए। ताकि जाम की समस्या से राहत मिल सके।संचालन पुराना बाज़ार चैम्बर के अध्यक्ष सोहराब खान ने किया और कहा कि झरिया पुल चौडीकरण से इस पार रहने वाले लाखों लोगों को लाभ होगा। जिसके लिए महापौर महोदय और विधायक महोदय का आभार व्यक्त करते हैं।

पुराना बाज़ार चैम्बर के महासचिव अजय नारायण लाल ने कहा कि श्रमिक चौक का रेडियस कम करने से भी वैकल्पिक तौर पर शहर को जाम की समस्या से राहत मिलेगी।कार्यक्रम में जिला महासचिव चेतन गोयनका,जिला कोषाध्यक्ष अशोक साव,ट्रैफिक डीएसपी अशोक कुमार तिर्की,ट्रैफिक सार्जेंट ओम प्रकाश,बैंक मोड़ इंस्पेक्टर शमीम अहमद खान, इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह,उदय प्रताप सिंह,प्रभात सरोलिया,लोकेश अग्रावल, सहदेव यादव,प्रमोद गोयल,नौशाद खान,महेंद्र अग्रावल,ज्ञानदेव अग्रावल, इमरान अली आदि चैम्बर के पदाधिकारी उपस्थित थे।

★रिपोर्टर सरताज खान

★छायाकार संतोष कुमार यादव

1,811 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *