धनबाद के मशहूर बिजनेसमैन धीरेन रवानी की हत्या,अपने ही भतीजे द्वारा की गई।

धनबाद।रेनबो ग्रुप के चैयरमैन धीरेन रवानी की गोली मार कर हत्या कर दी गयी हैं।खबर आ रही हैं कि भतीजा कुणाल रवानी ने धीरेन को गोली मारकर घायल कर दिया।जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच में भर्ती किया गया।धीरेन रवानी मनसा पूजा के लिए अपने गाँव गए हुए थे।पर,आपसी विवाद की वजह से उन्ही के भतीजे ने उनकी हत्या कर दी।धीरेन रवानी के भाई शंकर रवानी के साथ भी उनका विवाद चल रहा था।

गोली गर्दन में लगी।जिससे वे पूरी तरह से घायल हो गए थे।घटना के बाद एसएसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया।उन्होंने कहा कि यह आपसी सम्पति के विवाद की वजह से ऐसा हुआ हैं।उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही हैं।बहुत जल्द अपराधी कानून की गिरफ्त में होंगे।

रेनबो ग्रुप के चैयरमेन धीरेन रवानी की गोली मारकर हत्या हो चुकी हैं।

धनबाद। सुदामडीह थाना अंतर्गत भौरा के गौरखूँटी में रेनबो ग्रुप के चेयरमैन धीरेन रवानी को उनके भतीजे गोलू रवानी ने गोली मार दी। गंभीर अवस्था मे उन्हें धनबाद के पीएमसीएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मामला क्या हैं?विस्तार में जानिए।

घटना के बारे में बताया जाता है कि धीरेन रवानी मनसा पूजा मनाने अपने पैतृक गांव जा रहे थे। तभी गौरखूँटी पहुचते ही पहले से घात लगाए धीरेन रवानी के बड़े भाई शंकर रवानी के पुत्र कुणाल रवानी उर्फ गोलू रवानी ने गोली मार दी।

 कारण?

सूत्र और पुलिस की माने तो हत्या का कारण पारिवारिक रंजिश है। दोनों भाईयों में पहले से ही संपत्ति को विवाद होता आया है। मामला पुलिस तक और फिर अदालत तक पहुँच चुका है। मामले को लेकर फिलहाल शंकर रवानी जेल में बंद है।

 गिरफ्तार?

प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरेन रवानी का हत्यारा भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। गोली चलाने के बाद कुणाल उर्फ गोलू की बाइक धोखा दे गई और स्टार्ट नही हुई जिस कारण कुणाल को स्थानीय लोगो ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।पर,मालूम हुआ हैं कि घरवालों और आम जनता की पिटाई की वजह से कुणाल को पीएमसीएच भर्ती किया गया था।वही कुणाल की भी मौत हो चुकी हैं।

फोटोग्राफर:-संतोष कुमार यादव

★रिपोर्टर::-सरताज खान

4,317 total views, 1 views today

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *