दुकानदारों को डर सता रही है कही उनके हाथों से निकल ना जाये रोजी रोटी का साधन,सांसद से मिलकर दुकानदारों के चहरे में खुशी आई क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

 

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

रिपोर्ट: सरताज

धनबाद: रेलवे द्वारा स्टेशन के दक्षिण छोर में धनबाद स्टेशन से लेकर झरिया पुल तक 4 लाइन रोड़ बनाने की पहल काफी तेजी से चल रहा है। रेलवे एक तरफ धनबाद वशियो से अपील कर रहा है आप लोग हमारी मदद करे तब जाकर विकास होगा।

ये भी पढ़े————-

रेलवे के विकास में 300 दुकानदारों को डर सता रही कही उनके हाथों से निकल ना जाये रोजी रोटी का साधन, जी हा में आप को बता दु की स्टेशन के दक्षिण छोर में 40 साल से गरीब दुकानदार अपनी जिंदगी बिता रहे है लेकिन रेल प्रशासन ने जब से नोटिस दिया तब से 300 दुकानदारों की रातों की नींद उड़ गई है, सिर्फ ये बात की चिंता रहती है, अब क्या होगा, घर कैसे चलेगा, अब तो हमलोग का दुकान नही लगेगा, अपनी फरियाद लेकर बबलू फरीदी के नेतृत्व में धनबाद के लोकप्रिय सांसद PN सिंह से मिले और अपनी समस्या सांसद को बताई, सांसद साहब ने भी उन दुकानदारों का दर्द को समझा, और दुकानदारों के लिए उन्होंने कहा जहाँ तक होगा हम आप लोग के लिए करेंगे, सांसद की ये बात सुनकर दुकानदारों के चेहरे में खुशी आ गई। अब देखना होगा धनबाद के सांसद इन दुकानदारो के लिए क्या करते है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

5,042 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *