दिव्यांग बच्चें ने भी राधिका संग जुम्बा किया। क्लिक करें और जाने।

धनबाद: गुरुवार के दिन दिव्यांग बच्चों की विशेष स्कूल पहला कदम में आयोजित छः दिवसीय शीतकालीन शिविर के चौथे दिन ZIN राधिका राठौङ ने बच्चों को ज़ुम्बा करवाया।राधिका के साथ बच्चों के भी पांव थिरक उठे।पहली बार ज़ुम्बा की मस्ती में पहला कदम में राधिका के साथ बच्चों ने समां बांधा।राधिका की ओर से सभी बच्चों को बिस्कुट तथा चाॅकलेट वितरित किये गए। राधिका ने कहा कि” मैं पहली बार पहला कदम स्कूल आई हूँ। सभी बच्चों से मिलकर काफी खुशी हुई।ये बच्चे भी सामान्य बच्चों की भाॅति ही है। बहुत जल्द मैं इन बच्चों के लिए एक चैरिटी इवेंट करना चाहती हूँ। ” इस अवसर पर सीमा चौहान तथा सनी सर भी मौजूद थे। आज बच्चों के साथ-साथ शिक्षकों ने भी ज़ुम्बा का लाभ उठाया।
राधिका ने मिडिया को बताया में ये दिव्यांग बच्चों को पहली बार जुम्बा फिटनेस करवाई मुझे ऐसा कुछ फील नही हुआ की ये दिव्यांग बच्चें है। अपने पूरे जीवन मे पहली बार दिव्यांग बच्चें को जुम्बा फिटनेस करवाया। में बहुत खुश हूँ। खुशी का कारण दिव्यांग बच्चें जो मेरे जुम्बा फिटनेस कर के खुश हुए। अनिता जी का दिल से धन्यवाद जो मुझे इस लाइक समझी इन बच्चों के बीच बुलाई।
में इन बच्चों के लिए कुछ ना कुछ करूँगी ताके इन बच्चों को लाभ मिले। में समाज के लोग से अपील करती हूँ। इन बच्चों के लिए आप लोग भी करें।

धनबाद से सरताज़ की रिपोर्ट।
छायाकार संतोष कुमार यादव।

976 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *