दबंग दिल्ली की इकलौती महिला मालकिन की ग्लैमर ज़िन्दगी,पिता है बैंकर।

भारत जैसे देश में इस समय जिस तरह से क्रिकेट के बाद और खेलों को भी बढ़ावा मिल रहा हैं, उसका सीधा श्रेय इस देश के बड़े घरानों को भी जाता हैं क्योकि किसी भी खेल को ऊपर उठाने के लिए उसमे काफी पैसों की जरुरत होती हैं और जो कि भारत में रहने वाले बड़े बिजनेसमेन लागतें हैं. इस समय भारत में क्रिकेट के अलावा फुटबॉल, बैडमिंटन, टेबल टेनिस और कबड्डी की लीग चलती हैं जिसमे खेलने वाले खिलाड़ियों को काफी पैसा मिलता हैं.

इस समय कबड्डी बनी क्रिकेट के बाद सबसे बड़ी लीग

इस समय हमारे देश में क्रिकेट के बाद यदि कोई लीग सबसे बड़ी बनी हैं तो वह कबड्डी हैं, जिसका इस समय देश में पांचवां सीजन खेला जा रहा हैं और यह पहले के सीजनों से कहीं अधिक बड़ा हैं क्योकि इस बार कबड्डी की लीग पूरे तीन महीनों तक चलने वाली हैं. इसी कबड्डी की लीग में खेलने वाली दबंग दिल्ली टीम की मालकिन राधा कपूर जो कि इस पूरी लीग में इकलौती महिला मालकिन हैं. राधा कपूर के जलवे इससे पहले हम सबने आईपीएल और हाँकी इंडियन प्रीमियर लीग में देखा जा चुका हैं.
बैंकर पिता की लड़की

 

दबंग दिल्ली टीम की मालकिन राधा कपूर देश में 5 वें सबसे बड़े बैंक यस बैंक के फाउंडर और सीईओ के राणा कपूर की लड़की हैं. राधा कपूर की दों छोटी बहन भी हैं, राखी कपूर और रोशनी कपूर और दोनों ही अपनी बड़ी बहन की तरह ही काफी ग्लेमरस हैं.
खेल हैं काफी पसंद

 

राधा कपूर को खेल काफी पसंद हैं, इसीलिए उन्हें अपनी खुद की अलग पहचान बनाने का मौका खेल के जरिये ही मिला जिसमे वे पैसे लगाकर अपनी अलग पहचान बना सकती हैं. इस समय राधा के पास जहाँ प्रो कबड्डी में दबंग दिल्ली की टीम का मालिकाना हक हैं, तो वहीं हाँकी इंडिया लीग में उनके पास मुंबई की टीम का मालिकाना हक हैं.
2016 के आईपीएल में आयीं चर्चा में

 

पिछले साल हुए आईपीएल के दौरान जब यस बैंक इंडियन प्रीमियर लीग का सह प्रायोजक था तो उस सीजन का फाइनल मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था जिसमे फाइनल मुकाबला सनराईजर्स हैदराबाद और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में खेला गया था जिसमे अवार्ड सेरेमनी के दौरान राधा कपूर भी मंच पर मौजूद थी.

898 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *