तेजस्वी नीतीश फिर आमने-सामने कहा लालू जी आएंगे तो मजफ्फरपुर बलात्कार कांड में आपकी संलिप्तता की जाँच कराएंगे क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958 .SANTOSH YADAV

NTL/पटना:- आज आम चुनाव 2019 का आख़िरी चरण का चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। आज संध्या 6 बजे से चुनावी शोर थम जाएगी। ऐसे में आरोप प्रत्यारोप जारी है, आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक पत्र लिखा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम और पूछा नीतीश चाचा पूछते हैं कि राजद ने क्या किया …? 14 साल से तो आप सत्ता में हैं पहले आप अपना हिसाब दीजिए …. आपके गठबंधन’ ने ‘पाकिस्तान चले जाओ’ ‘हरा रंग नफरत का रंग है’ ‘देशभक्ति का सर्टिफिकेट दिखाओं’ ‘तुम्हारे अली हमारे बजरंगबली’ जैसे समाज को बाटंने वाले और जहर घोलने वाले बयानों के अलावा क्या किया और आपने ऐसे बयानवीरों को गले लगाने के सिवा और क्या किया? जो गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे जैसे लोग विगत रामनवमी बिहार में 2 करोड़ तलवारें बँटवा रहे थे। आपको अंधेर नगरी चौपट राजा कह रहे थे। इनके लिए आप वोटों की भिक्षा माँग रहे है। आपका विश्वास तो इतना हिला हुआ है कि आप अपने गृह ज़िला में गिरीराज सिंह से प्रचार करवा रहे है।

नीतीश चाचा कहते हैं कि लालू जी को कोर्ट ने जेल भेजा है … तो चाचा फिर आप जज बनकर कैसे फैसला सुना दिए कि लालू जी अब जेल से बाहर नहीं आ सकते। आपके इस बयान से एक बार तो हमें ये गलतफहमी हो गई कि लालू जी का मुकदमा आप ही के कोर्ट में चल रहा है … जहां आप ही गवाह हैं … आप ही वकील और आप ही जज… और आपने ये फैसला पहले ही लिख दिया है कि अब लालू जी जेल से बाहर कभी नहीं आयेंगे।

नीतीश चाचा कह रहे हैं कि लालू जी जेल से बाहर निकल कर करेंगे क्या….? सुनो चाचा … लालू जी छात्र आंदोलन में जब पहली दफा जेल गए थे तो उस वक्त की सत्ता ने भी उनसे सवाल किया था। जेल से बाहर आकर करोगे क्या …. ? इतिहास गवाह है जेल से बाहर आकर लालू जी एक दिन बिहार के मुख्यमंत्री बने। गरीब-गुरबों की सेवा की … पिछड़ी जाति और दलित अल्पसंख्यकों को बराबरी से सिर उठाने का मौका दिया।

लालू जी इस बार जेल से आयेंगे तो आपकी निरंकुश तानाशाही और सांप्रदायिक सत्ता को जड़ से उखाड़ फेंकेगे… बिहार में फिर जनता का राज लायेंगें और क्या करेंगे बतायें क्या?

– मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड के एक-एक आरोपी को आपके मंच से उतारकर उन्हें जल्दी से जल्दी सजा दिलाने के अपने राजधर्म को निभायेंगे।
– मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड में आपकी भूमिका पर जो सवाल उठ रहें हैं उनकी भी अच्छे से जांच करायेंगे ।
– ये भी जांच करायेंगे कि आखिर आपकी ऐसी कौन सी मजबूरी थी जो जांच की गति धीमी रखी और सुप्रीम कोर्ट तक की फटकार सुनी।
– शराबबंदी के नाम पर जो आपने माफिया उद्योग खुलवाया है उसे बन्द करायेंगे।
– 14 साल में आपके राज में हुए 40 घोटालों की एक-एक पाई का जनता की तरफ से आपसे हिसाब लेंगे।
– सृजन घोटाला, बालू बंदी, बांध निर्माण घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, धान क्रय घोटाला जैसे तमाम घोटालों की जो लम्बी लिस्ट है उनका भंडाफोड़ करेंगे और दोषियों को सजा दिलायेंगे
– ये जो जगह-जगह बिहार के लोग आपके खिलाफ ‘रोड नही तो वोट नही’ के नारे लगा रहें हैं उन्हें रोड और पानी जैसी वो बुनियादी सुविधाएं देंगे जो इतने लम्बे शासन के बाद भी आप देने में नाकामयाब रहे।
– जनता को परेशान करने वाले आपके हर फैसले को पलट कर रख देंगे।
– आप जैसे पलटीमारों से जनता के वोट की रक्षा करेंगे।
– अपराध, बलात्कार, लूट, डकैती से भरे आपके राक्षसराज को खत्म करेंगे।
– जिन नफरत के बोल बोलने वालों और समाज को जाति, धर्म और रंग के आधार पर बांटने वालों को आप गले लगाते हो उन पर लगाम लगायेंगे।
– आरक्षण खत्म करने की साजिशें जो आपकी सरकार कर रही है ना उन साजिशों को जड़ से खत्म कर देंगे और हर जरूरतंमद और हाशिए पर रह रहे समाज के सिर को अभिमान से उंचा करेंगे।
– सिर्फ जुमलों में नहीं हकीकत में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज दिलवाने की पुरज़ोर कोशिश करेंगे।

फेहरिस्त लम्बी है नीतीश चाचा क्या-क्या बताएं… वैसे भी हम जुमलों पर कम और एक्शन पर ज्यादा ध्यान देते हैं। जल्द ही खुद जान जाईयेगा कि लालू जी देश की भलाई एकता, अंखडता, न्याय, शान्ति और खुशहाली के लिए क्या क्या कर सकते हैं।

आपके सवालों का जवाब तो हमने दे दिया पलटू चाचा अब हमारा भी एक सवाल हो जाए।

23 मई के बाद फिर से पलटी तो नहीं मार दोगे ?

संवाददाता:-जितेन्द्र कुमार यादव
National Today Live

999 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *