तेजस्वी का तंज क्या गजब का चमचई करते हैं हमारे चाचा लोग दलितों का आरक्षण खत्म करने पर मोदी जी को साधुवाद देते हैं क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958 .SANTOSH YADAV

NTL/पटना:- आज यानी 5 मार्च 2019 को बहुजन समाज के द्वारा भारत बंद बुलाया गया। जी हाँ आपने सही समझा और इस बन्द को सफल बनाने के लिये भारत के तमाम विपक्षी दलों और तमाम बहुजन संगठनों ने सहयोग किया। बिहार में भी राजद समेत सभी विपक्ष की पार्टियों ने इसका समर्थन किया और सभी दलों के कार्यक्रता सड़क पर उतरे इसी दौरान बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा प्रमुख रामविलाश पासवन पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक पासवान जी और नीतीश जी जैसे लोग RSS के पालने में खेलते रहेंगे तब तक संविधान की जगह मनुस्मृति मानने वाले लोग दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की सरेआम धज्जियाँ उड़ाते रहेंगे। BJP दिनदहाड़े वंचितो की नौकरियाँ और आरक्षण समाप्त कर रही है और ये उनका गुणगान कर रहे है।

नीतीश जी पिछड़ों और पासवान जी दलितों के नाम पर कलंकित राजनीति कर रहे है। BJP ने विश्वविद्यालयों में वंचितो का आरक्षण समाप्त कर दिया।जातिगत जनगणना के आँकड़े छिपा लिए। निजी क्षेत्र में आरक्षण लागू नहीं किया। और ये दोनों जातिवादी संगठन RSS का भजन-कीर्तन कर रहे है।

मोदी जी द्वारा 13 प्वाइंट रोस्टर के तहत दलितों-पिछड़ों की उच्च शिक्षा में नौकरियाँ समाप्त करने पर रामबिलास पासवान जी प्रधानमंत्री को साधुवाद देकर कह रहे है कि दलितों का आरक्षण समाप्त करके मोदी जी ने 56 नहीं “156” इंच का सीना दिखाया है। वाह चाचा जी! इतनी चमचई!

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार यादव
‌National Today Live Patna, Bihar

943 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *