डेलीवुड मिस इंडिया प्रतियोगिता धनबाद की जेबा नाज ने रनरअप का खिताब जीता।

धनबाद।फैशन और मॉडलिंग के क्षेत्र में धनबाद की एक और युवती ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है। मुंबई में आयोजित डेलीवुड मिस इंडिया प्रतियोगिता में धनबाद की जेबा नाज ने रनरअप का खिताब जीता। इस प्रतियोगिता में पूरे देश से 30 मॉडलों को चुना गया था, जिसमें जेबा नाज भी शामिल थी।
धनबाद के गजुआटांड़ निवासी आसिफ हुसैन की बेटी जेबा ने अपनी स्कूली शिक्षा आईएसएल झरिया से पूरी की। वहां से निकलकर जेबा ने स्नातक की पढ़ाई के लिए जमशेदपुर का रुख किया। इसी दौरान वह फैशन और मॉडलिंग जगत से जुड़़ी रहीं। इसी दौरान 2016 में जेबा ने मिस आगाज का खिताब जीतकर पहली सफलता हासिल की। फिर 2016 में ही मिस इंडिया ईस्ट का खिताब जीता। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने उन्हें यह खिताब दिया। मुंबई में आयोजित डेलीवुड मिस इंडिया-2017 में जेबा ने झारखंड को रिप्रजेंट किया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो ने विजेता और उपविजेता को क्राउन पहनाया। इस उपलब्धि पर जेबा को टी-सीरीज के साथ काम करने के लिए बुलाया गया है।
मां और भाई को दिया सफलता का श्रेय:-
जेबा नाज ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां हसीना खातून और भाई सैफ और सोहेल को दिया। कहा कि परिजनों की मदद से यहां तक पहुंची हूं। आगे चलकर वह एक सफल मॉडल और स्टार बनना चाहती हूं।

1,833 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *