टिक टॉक से रातों रात स्टार बन गये थे भाई बहन की जोड़ी अब देश के लिए कही ये बात जिन्हें जानकर आप भी गर्व महसूस करेंगे क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS

धनबाद:चीन और भारत के बीच बढ़ते तनाव के बाद भारत सरकार ने चीनी ऐप को भारत में बैन कर दिया, जिसे लेकर धनबाद के फेमस टिक-टॉकर सनातन और सावित्री ने कहा कि टिक-टॉक बैन से थोड़ा बुरा लगा है, लेकिन सराकर का यह फैसला सही है. उन्होंने कहा कि टिक-टॉक क्या हम हजारों चीनी ऐप छोड़ने को तैयार हैं और अगर जरूरत पड़ी तो हम बॉर्डर पर भी जाने को तैयार है।

ये भी जानिए——-

कोयलांचल धनबाद के सुदूर ग्रामीण क्षेत्र बलियापुर इलाके के नीमरटांड गांव के रहने वाले भाई-बहन की जोड़ी ने टिक-टॉक पर धमाल मचा रखा था. सनातन और सावित्री की इस जोड़ी ने झारखंडी बादशाह के रूप में अपनी पहचान टिक-टॉक पर बनाई थी. टिक-टॉक पर इन्हें करोड़ों लाइक मिल चुके हैं, लेकिन सरकार द्वारा टिक-टॉक पर पाबंदी लगाने को इन्होंने सही कदम बताते हुए राष्ट्रहित में लिया गया फैसला बताया है।
बता दें कि सुदूर ग्रामीण क्षेत्र बलियापुर इलाके के रहने वाले यह भाई-बहन की जोड़ी ने टिक-टॉक पर धमाल मचा रखे थे और सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. टिक-टॉक पर इन्हें लगभग तीन करोड़ लाइक मिल चुके हैं. इनकी फॉलोअर्स की भी संख्या लगभग 15 लाख है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने केंद्र सरकार के द्वारा चीनी ऐप पर लगाया गया प्रतिबंध को सही बताया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित से खिलवाड़ नहीं किया जा सकता. हम सरकार के इस कदम के साथ हैं.ईटीवी भारत से खास बातचीतईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए सनातन और सावित्री ने कहा कि टिक-टॉक पर पाबंदी से दुख जरूर हुआ है, लेकिन राष्ट्रहित को देखते हुए यह सही कदम है. उन्होंने कहा कि सरकार का जो भी फैसला होगा हम सरकार के साथ हैं. उन्होंने कहा कि लगातार रात-दिन मेहनत कर टिक-टॉक पर यह अपना वीडियो बना रहे थे जिस कारण ऐप के बैन होने से दुख जरूर हुआ है, लेकिन जिस प्रकार से चीन के साथ अभी अदावत चल रही है. वैसे में सरकार का यह फैसला सही है और हम सरकार के फैसले के साथ हैं. उन्होंने कहा कि यूट्यूब पर भी वह अपना चैनल चला रहे हैं, जिसमें 2 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि एक ऐप के बंद होने से अंदर का हुनर खत्म नहीं हो जाता. वह फिर दूसरी जगह दूसरी प्लेटफार्म पर मेहनत कर अपनी हुनर दुनिया को दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि सरकार से भी यही उम्मीद है कि जल्द से जल्द जिस तरीके से चीनी ऐप को बैन किया गया है. उसका तोड़ भारत में ही निकाला जाए और इसे जल्द से जल्द कर लिया
बॉर्डर पर जाने को भी है तैयार
खास बातचीत में सावित्री और सनातन ने कहा कि सबसे पहले देश है और देश हित में सरकार का लिया गया हर फैसला पूरे देशवासियों को मंजूर होना चाहिए. हमें सरकार का हर फैसला मंजूर है. सरकार जो भी कदम उठाना चाहे वह उठा सकती है पूरा देश उनके साथ है. उन्होंने कहा कि टिक-टॉक बंद होने से निराश जरूर हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी अपना जगह बना लेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से चीन भारत के साथ अभी लड़ाई लड़ने को आतुर है ऐसे में एक टिक-टॉक क्या हम हजारों चीनी ऐप छोड़ने को तैयार हैं और अगर जरूरत पड़ी तो हम बॉर्डर पर भी जाने को तैयार हैं।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

3,725 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *