जीतनराम मांझी को लगा सबसे बड़ा झटका पार्टी तीन भागों में बंटा क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958 .SANTOSH  YADAV

 

NTL/पटना:- आज (06 फरवरी 2019) को हिंदुस्तानी आवाम मौर्चा (सेक्युलर) जो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जी का पार्टी है। और इस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने पहले इस्तिफा दिया और फिर बाद में हम के प्रदेश अध्यक्ष वृषण पटेल ने भी अपना इस्तीफा अपने दल-बल के साथ दे दिया और वृषण पटेल ने कहा कि मैं महागठबंधन के साथ हुँ और आगे भी रहेंगे। वहीं दानिश रिजवान ने भी गंभीर लगाया और कहा की विगत कुछ दिनों से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल के द्वारा अपने चंद लोगों के साथ मिलकर न केवल दल विरोधी कार्य किया जा रहा है बल्कि पैसे की लूट मची हुई है।
दल का कार्यकर्ता अपनी गाढ़ी कमाई को अपना पेट काटकर चंदे के रूप में पार्टी को देता है परन्तु बार-बार आपके चेतावनी देने के बावजूद अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल जी उस चंदे के पैसे में सेंधमारी कर रहे हैं।
महोदय मैंने आपके सानिध्य में राजनीति सीखी है,आपने हमेशा गरीबों के हक़-हक़ूक की बात कही है परन्तु जब अपने ही दल का प्रदेश अध्यक्ष दल के पैसे का बंदरबाँट करें वह कहीं से उचित नहीं।
महोदय मैं आपके साथ उस वक्त जुड़ा जब आप मुख्यमंत्री पद से इस्तिफा देकर वापस लौटे थें और अपने कक्ष में अकेले बैठकर विधानसभा की कार्यवाही देख रहें थें।उस वक्त वृषिण पटेल सरीखे नेता विधानसभा में जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के पक्ष में मतदान कर रहें थें जिससे आप आहत थें।उस समय से लेकर आजतक मैं आपके साथ हर दुख-सुख में रहा,आपके हर निर्णय में आपके साथ रहा,कभी अपनी किसी इच्छा को व्यक्त नहीं किया,दल का एक सिपाही बनकर रहा परन्तु दुख तब होता है जब मैं यह देखता हुँ कि कुछ लोग मिलकर मेरे घर को दीमक की तरह चाट रहें हैं और सबकुछ जानते हुए भी उनलोगों पर हम कोई कारवाई नहीं कर पा रहें।महोदय मेरे रहते हुए मेरे घर को तोड़े यह मैं कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता।
ऐसी स्तिथि में मैं तमाम बातें को ध्यान में रखकर न केवल दल के तमाम पदों से बल्कि प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तिफा देता हुँ।

संवाददाता:-
जितेन्द्र कुमार
National Today Live Patna, Bihar

1,288 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *