जनता की आवाज को दबा रही है झारखंड सरकार- वैभव सिन्हा क्लिक करे और जाने।

धनबाद।संयुक्त विपक्ष के द्वारा भूमि अधिग्रहण बिल में संशोधन के खिलाफ आहूत 5 जुलाई को झारखंड बंद का आज धनबाद में आंशिक असर देखने को मिला। बंदी के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर रखी थी।

बीती आधी रात को ही विभिन्न थाना क्षेत्रों से विपक्षी दलों के कुछ नेताओं को हिरासत में ले लिया गया था ।वहीं बचे हुए विपक्षी दल के लोग आज सुबह सड़क पर उतरे जहाँ बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के NH2 जोड़ापीपल के पास टायर जलाकर जाम करने की कोशिश की गई ।

परंतु बरवाअड्डा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी बंद समर्थकों को हिरासत में ले लिया। वही निरसा थाना क्षेत्र में जेएमएम नेता अशोक मंडल व मासस विधायक अरूप चटर्जी के नेतृत्व में कुछ देर तक GT रोड को जाम रखा गया। बाद में इन दोनों नेताओं को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया । वहीं पूर्व मंत्री सभा अहमद को तेतुलमारी थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया गया है । धनबाद के तेतुलमारी, कतरास ,बलियापुर, झरिया, धनबाद सदर इलाकों में भी बंद के दौरान बंद समर्थक सड़क पर उतरे ।लेकिन प्रशासन ने तुरंत ही उन्हें अपने हिरासत में ले लिया । आज के इस बंदी में कांग्रेस,जेएमएम, जेवीएम,बीएसपी,मासस व अन्य बाम दल आदि पार्टी के लोग सड़क पर दिखे।

वही कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा ने बताया कि सरकार ने अपना पूरा तंत्र बंदी को असफल बनाने में लगा दिया है और जनता की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है ।उन्होंने कहा कि अगर इस तरह से जनता की आवाज को दबाया जाएगा तो इसका खामियाजा सरकार को ही भुगतना पड़ेगा। कुल मिलाकर धनबाद जिले के विभिन्न क्षेत्रों से अभी तक 150 से अधिक लोगों को हिरासत में लिए जाने की सूचना है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

Dhanbad ka no1 news portal

1,689 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *