गो तस्करी के रैकेट में भाजपा नेता भी क्लिक करें और जाने ये सच्चाई।

NTL NEWS: कुछ पैसों की खातिर किस तरह अपना ईमान बेच रहे है, भाजपा नेता गो तस्करी में शामिल हो कर साथ दे रहे है।सूत्रों के माने कई सालों से ये काम किया जा रहा है। कितनी शर्म की बात है, इस मामले में अभी तक कुछ नही हुआ,
झारखंड में गो-तस्करी कैसे रुके जब बड़े बड़े नेता का नाम आ रहा है। चलाया उसमें कोई व्यवधान न हो और पैसों के बदले में तस्करों के ट्रक भी बिना रोक-टोक बॉर्डर पार जा सकें, इसके लिए एसपीसीए ने हर जिले में पुलिस अफसरों से लेकर राजनीतिक पार्टियों के स्थानीय नेताओं का एक सिंडिकेट बनाया है। सिंडिकेट ही एसपीसीए की मदद करता है और पकड़े जाने पर पुलिस मुख्यालय से सचिवालय तक पैरवी भी करता है। इसके एवज में लेवी राशि में से हिस्सा सिंडिकेट मेंबर को मिल जाता है।

नोट ये सच्चाई आप के सामने विस्तार से जानिए:
ये खुलासा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यालय ने मुख्यालय को भेजी एक रिपोर्ट में किया है। रिपोर्ट के मुताबिक सिंडिकेट में कई चर्चित भाजपा नेता और उनके रिश्तेदार भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के औरंगाबाद के मेला देवा सिंह यादव, आमस-शेरघाटी में अनवर खान के संरक्षण में गो-तस्करी हो रही है। गौ-वंश लदी गाड़ियों को धनबाद के रास्ते बंगाल पहुंचाया जाता है।
सिंडिकेट में चर्चित नाम:
छोटू मिश्रा, निरसा – सिंडिकेट का प्रमुख है और एक चर्चित भाजपा नेता का भतीजा है।
मनु तिवारी, निरसा – भाजपा नेता है, कोयला चोरी में भी शामिल है।
सफीर खान, पंचेत – सजायाफ्ता अपराधी है। भाजपा ज्वाइन किया है। मनु तिवारी के साथ रहता है।नईम खान और भतीजा शमशाद, निरसा – नयेम राजद का नेता है और पिछले 20 वर्षों से गो-तस्करी से जुड़ा हुआ है।

धनबाद का NO 1 न्यूज पोर्टल
नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

730 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *