गोलियों की बौछार से डूबा कोयला नगरी। क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

धनबाद : कोयला भंडार के लिए विश्वविख्यात धनबाद जिला सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। यहां लोदना स्थित एक लोडिंग प्वाइंट में बच्चा गुट और भूतनाथ देव गुट आमने सामने आ गये. इसके बाद दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसने पूरे इलाके को दहला दिया।
लोदना स्थित NTST लोडिंग प्वाइंट पर जमसं बच्चा गुट और राकोमस के भूतनाथ देव गुट के बीच हुई गोलीबारी के बाद भूतनाथ पर हमला किया गया. हमले में भूतनाथ देव चोटिल हो गये. उनके वाहन पर भी हमला किया गया. कार के शीशे तोड़ दिये गये।
सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो वहां भगदड़ मच गयी. बताया जाता है कि बच्चा और भूतनाथ गुट के बीच हिंसा की पृष्ठभूमि पहले से ही तैयार हो चुकी थी. एक दिन पहले ही मीडिया ने आशंका जतायी थी कि दोनों गुटों के बीच हिंसक झड़प हो सकती है.
बहरहाल, पुलिस के मौके पर पहुंच जाने की वजह से दोनों गुट वहां से लौट चुके हैं, लेकिन इलाके में तनाव अब भी जारी है। लोगों को आशंका है कि स्थिति कभी भी विस्फोटक हो सकती है। फिर कभी भी गोलियां चल सकती हैं, जिसमें जान-माल के नुकसान से इन्कार नहीं किया जा सकता। इसलिए पुलिस को लगातार यहां सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

www.nationaltodaylive.com

1,620 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *