गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, शादीशुदा महिला के साथ पकड़ाया लड़का।

गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, शादीशुदा महिला के साथ पकड़ाया लड़का।


गिरिडीह(झारखंड)। यहां के बगोदर स्थित पूजा गेस्ट हाउस पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। डीएसपी दीपक शर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को जब पुलिस ने यहां छापेमारी की तो रंगरेलियां मनाते हुए युवक-युवती समेत चार लोग पकड़े गए। ये सभी आपत्तिजनक स्थिति में थे। सभी गिरिडीह जिले के ईसरी के रहने वाले हैं।
-पुलिस ने गेस्ट हाउस के मालिक राजीव कुमार गुप्ता और मैनेजर राजबाबू को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में अरेस्ट कर लिया है।


-गेस्ट हाउस में छापेमारी के दौरान कंडोम,शराब समेत अन्य आपत्तिजनक चीजों के अलावा कई नशीले पदार्थ भी मिले हैं। पुलिस ने गेस्ट हाउस को सील कर दिया है।
-डीएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि छापेमारी में गेस्ट हाउस के ऊपरी तल्ले के 4 नंबर कमरे में आपत्तिजनक स्थिति मे निमियाघाट थाना क्षेत्र के मुबारक अंसारी व उसी क्षेत्र की शादीशुदा युवती को पकड़ा गया है।
-डीएसपी ने बताया कि मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने यह कार्रवाई की गई है। गिरफ्तार गेस्ट हाउस के मालिक ने स्वीकार किया है कि यहां सेक्स रैकेट का धंधा लंबे समय से चल रहा था।
-गिरिडीह,हजारीबाग और धनबाद जिले के कई इलाके से लोग आपत्तिजनक कार्य के लिए यहां पहुंचते थे। गेस्ट हाउस के मालिक,मैनेजर सहित पकड़े गए युवक-युवती को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।
-छापेमारी अभियान मे डीएसपी के अलावा थाना प्रभारी राजीव कुमार,पुलिस अधिकारी रजनीश कुमार और जिला पुलिस बल के जवान आदि शामिल थे।
-डीएसपी ने बगोदर में सभी गेस्ट हाउस के संचालकों को जल्द ही सीटीवीवी कैमरे लगाने के ऑर्डर दिए हैं।

2,150 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *