खोफ मैं है मिस्टर खान मिली गैंग्स के धमकी क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

NTL .धनबाद :  गैंग्स ऑफ वासेपुर का गैंगस्टर फिर हुआ एक्टिव, भाई ने दि फोन पर जान मारने की धमकी

धनबाद: गैंग्स आफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भाई सानू खान ने अपने विरोधी गुट के एक सदस्य को फोन पर जान से मारने की धमकी दी है.जिसको लेकर मिस्टर खान ने भूली ओपी में देर रात्रि शिकायत भी दर्ज करवाई है.

घटना के संबंध में आपको बता दें कि 25 जून 2017 को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र इलाके में मिस्टर खान के भाई पप्पू पाचक के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. जिसका इलाज आज डेढ़ वर्ष बाद भी जारी है. उसी केस के सिलसिले में फहीम खान के भाई ने मिस्टर खान को फोन पर धमकी दी है कि अगर उस केस में समझौता नहीं किया जाता है तो उसे सड़कों पर भून दिया जाएगा. सानू खान ने फोन पर कहा है कि लोगों की जान लेना हम लोगों के लिए बड़ी बात नहीं है.

आपको बता दें कि उस केस में कोर्ट में गवाही का समय नजदीक आ चुका है.जिसको लेकर फहीम खान एंड ग्रुप की बेचैनी बढ़ी हुई है.जिसके चलते बोखलाहट में आकर इस तरह का फोन पर धमकी दे रहे हैं. वहीं मिस्टर खान ने कहा कि पूर्व में भी उसने मेरे एक भाई की हत्या कर चुका हैं. और भाई पर जानलेवा हमला हुआ है.ऐसे में सानू खान ने कहा कि हमें चिंता सताने लगी है. मेरे ऊपर भी कभी भी कोई अनहोनी घटना घट सकती है. जिसको लेकर आज मिस्टर खान ने भूली ओपी में शिकायत दर्ज कराई है. और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

510 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *