खगड़िया में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर शहीद, एक जवान जख्मी क्लिक करें और जाने।

NTL/खगड़िया:-आज आधी रात करीब 2:00बजे सुचना मिली की कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ सीमावर्ती इलाके में छुपे होने की सुचना मिली और आशीष कुमार अपनी दल-बल के साथ चल दिए। और सलालपुर पहुँचते हीं मुठभेड़ शुरू हो गई। ताबड़तोड़ गोलियाँ चलनी शुरू हो गई।और उसी इलाके में एक झोपड़ी में कुछ अपराधी छुपे हुए थे। और अपराधियों ने पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह पर गोलियाँ चलाई। जिससे की गोली लगने से घटना स्थल पर हीं मौत हो गई है। इस घटना में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया गया है।
इस मुठभेड़ में एक अपराधी के भी मारे जाने की खबर मिल रही है। घटना की सूचना के बाद खगड़िया एसपी, डीएसपी सहित कई थाना प्रभारी राखी घटनास्थल पर पहुंचे और साथ ही साथ भगलपुर क्षेत्र के आईजी सुबह-सुबह हीं दस्तक दिए।अस्पताल जाकर एसएसपी घायल सिपाही से मिले और इस घटना स्थल पर पहुँच कर जायजा लिया, और सलालपूर् सीमावर्ती इलाके में अभी भी कॉबिंग ऑपरेशन जारी काफी संख्या में पुलिस ऑपरेशन में जुटे हैं
दिनेश मुनि खगड़िया और दियारा इलाके का आतंक है. मर्डर, लूट और अपहरण जैसे कई संगीन मामलों में वो आरोपी है।
इस मुठभेड़ से महज कुछ घंटे पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने पटना में नए पुलिस मुख्यालय भवन का उदघाटन करते हुए आला अधिकारियों को फटकार लगाई थी. उन्होंने सूबे की कानून-व्यवस्था का जिक्र करते हुए पूछा, सरकार आपका खयाल रखती है तो आप जनता का खयाल रखिएगा न, या भगवान भरोसे और अपराधियों के ऊपर छोड़ दीजिएगा।
इसके बाद वहां मौजूद डीजीपी केएस द्विवेदी ने भरोसा दिलाया था कि पुलिस सख्ती से अपना काम करेगी.

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार
नेशनल टुडे लाइव खगड़िया, बिहार

445 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *