क्लीनिकों मैं हो रहा मौत का खेल क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

CRIME NEWS

धनबाद के क्लीनिक में आये दिन देखने को मिल रहा है मौत का खेल जी हा में आप को बता दु की अभी ताजा मामला बैंकमोड़ थाना छेत्र का जहाँ पर परिजन ने आरोप लगाया डॉक्टर की लापरवाही से मौत हो गई।

जनिये विस्तार से पूरा मामला——-

ईलाज के दौरान मरीज़ की मौत होने के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा. अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है. दरअसल मामला धनबाद के मटकुरिया स्थित सुयाश क्लीनिक का है जहाँ पेशे से व्यवसायी 46 वर्षीय संजीव अग्रवाल जिन्हें आठ दिन पूर्व पिछले रविवार को पथरी के ईलाज के लिए परिजनों द्वारा सुयाश क्लीनिक में भर्ती कराया गया था.

भर्ती होने के पांचवे दिन संजीव का ऑपरेशन हुआ डॉक्टरों ने ऑपरेशन को सफल बताया, हालांकि ऑपरेशन के बाद अगले तीन दिनों में पुनः मरीज की तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद डॉक्टरों ने एक बार पुनः ऑपरेशन कर दिया. डॉक्टर के द्वारा बताया गया कि पेट मे एक नली अच्छे से फंक्शन नही कर रही है. इसके लिए ऑपरेशन करना जरूरी था. लेकिन हद तो तब हो गई जब बीती रात पुनः एक बार और मरीज के पेट का ऑपरेशन कर दिया गया. इस बार मरीज ने दम तोड़ दिया. मौत की खबर मिलते ही अगली सुबह से ही परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। केंदुआ के कई व्यवसायी भी मौत की खबर पाकर बड़ी संख्या में अस्पताल पहुँचे।

परिजनों का ये भी कहना है की डॉक्टर्स ने आयुष्मान भारत के नाम पर पैसे भी लिए हैं और ऊपर से उनसे भी पैसे ऐठें गये हैं. क्लिनिक के हंगामे को देखते हुए पुलिस अस्पताल पहुंची और हंगामे को शांत कराने का प्रयास किया. इधर अस्पताल प्रबंधन ने ईलाज में किसी तरह की लापरवाही बरते जाने से साफ इंकार किया है।

NATIONAL TODAY LIVE

609 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *